लाइव टीवी

बबीता फोगाट से बोले ग्रामीण- 'कभी आपने BJP का विरोध किया था, आज उसी पार्टी में शामिल हो गईं'

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: October 8, 2019, 5:32 PM IST
बबीता फोगाट से बोले ग्रामीण- 'कभी आपने BJP का विरोध किया था, आज उसी पार्टी में शामिल हो गईं'
बबीता फौगाट का ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया

चुनाव प्रचार के लिए दादरी क्षेत्र के हिंडोल गांव में पहुंची बबीता फौगाट का ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया, जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा (Haryana) के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में बीजेपी प्रत्याशी रेसलर (BJP candidate wrestler) बबीता फोगाट (Babita Phogat) से ग्रामीणों ने जवाब मांगा है. चुनाव प्रचार के लिए दादरी क्षेत्र के हिंडोल गांव में पहुंची बबीता फौगाट का ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया, जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है.

ग्रामीणों ने बबीता से कहा, 'आपने क्षेत्र का विकास नहीं होने पर बीजेपी (BJP) का विरोध किया था. हम आपके साथ जेजेपी (Jannayak Janata Party, JJP) के लिए जुड़े थे, लेकिन आपने अपने स्वार्थ के लिए जेजेपी का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया. ऐसे में हम कार्यकर्ता कहां जाएं.'

बबीता ने आरोपों को किया खारिज
इस तरह दादरी क्षेत्र के हिंडोल गांव के लोगों ने बबीता पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए उनका जमकर विरोध किया. इस पर बबीता फोगाट ने ग्रामीणों के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मैंने कभी किसी पार्टी का विरोध नहीं किया.

दादरी सीट से BJP की टिकट पर चुनाव लड़ रहीं बबीता
बता दें कि रेसलर बबीता फोगाट दादरी विधानसभा सीट (Dadri Assembly Seat) से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में उतारा गया है.


Loading...

गौरतलब है कि बीते 12 अगस्त 2019 को दिल्ली के हरियाणा भवन में JJP का दामन छोड़कर पिता महावीर फोगाट और बेटी बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल हो गए थे. किरण रिजिजू ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई थी.

बबीता फोगाट-babita phogat
दादरी सीट से BJP की टिकट पर चुनाव लड़ रहीं बबीता


बहरहाल, दंगल गर्ल व अंतर्राष्ट्रीय महिला रेसलर बबीता फोगाट (Wrestler Babita Phogat) अखाड़े के बाद अब राजनीति में अपने विरोधियों को पटखनी देने को पूरी तरह से तैयार हैं.

ये भी पढ़ें:- बचपन से कुश्ती के साथ-साथ राजनीति के दांव पेंच भी सीखे हैं- बबीता फोगाट

ये भी पढ़ें:- JJP का दामन छोड़ BJP में शामिल हुए महावीर और बबीता फोगाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 3:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...