बेजुबान पर अत्याचार: Video बनाने के लिए गली में बैठी कुतिया को पैरों से उठाकर घुमाया, फिर सड़क में फेंका
Charkhi-Dadri News in Hindi

बेजुबान पर अत्याचार: Video बनाने के लिए गली में बैठी कुतिया को पैरों से उठाकर घुमाया, फिर सड़क में फेंका
कुतिया को पैरों से उठाकर घुमाता युवक

तीन युवकों को इस कुतिया (Bitch) को घुमाकर फेंकना महंगा पड़ गया. पेटा संस्था (PETA) की नजर इस वीडियो पर पड़ गई. संस्था की ओऱ से पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी गई .

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 3:45 PM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी में बेजुबान कुतिया (Bitch) के साथ अत्याचार करने का मामला सामने आया है. जिले नीमली गांव में तीन युवक गली में बैठी एक कुतिया को उठाकर ले गए. एक स्थान पर ले जाकर एक युवक ने कुतिया को पैर से पकड़ कर उसे घुमाना शुरू कर दिया. कई सेकेंड तक वो उसे घुमाता रहा और बाद में उसे सड़क पर फेंक दिया. वहीं एक युवक अपने दोस्त का ये वीडियो (Video) शूट करता रहा. यहीं नहीं तीनों ने इस वीडियो को अपने इंस्टग्राम पेज पर भी शेयर कर दिया.


तीन युवकों पर केस दर्ज

लेकिन तीन युवकों को इस कुतिया को घुमाकर फेंकना महंगा पड़ गया. पेटा संस्था की नजर इस वीडियो पर पड़ गई. संस्था की ओऱ से पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने दो नामजद युवकों सहित तीन पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है. वहीं कुतिया को घुमाकर फेंकने की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
हिमाचल के मंडी से भी सामने आया था ऐसा मामला



बता दे कि पिछले साल हिमाचल के मंडी जिले में तीन युवाओं ने टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए एक कुत्ते को कई फीट हवा में उछालकर झाड़ियों में फेंक दिया था. सोशल मीडिया पर युवाओं की इस हरकत का वीडियो वायरल हो गया था. राइट फाउंडेशन ने एसपी मंडी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की थी.

कुत्ते को फैंकने बाद नाचते हैं युवक

यह वीडियो मंडी (Mandi) जिला के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली कटिंडी पंचायत का था. वीडियो में तीन युवा नजर आ रहे थे. वीडियो शुरू होते ही एक गाना बजता है. एक युवा सड़क पर लेटे कुत्ते (Dog) को उसकी चमड़ी से पकड़कर कई फीट हवा में उछालकर पास वाली झाड़ियों में फेंक देता है. कुत्ता सड़क से नीचे झाड़ियों में मुंह के बल गिरता है और उसके बाद वीडियो में दो और युवा आते हैं और तीनों नाचते लग जाते हैं. यह तीनों नाचते हुए जश्न मनाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading