Home /News /haryana /

चरखी दादरी: दो दिन से लापता 16 साल की लड़की का शव जोहड़ में मिला, परिजनों ने रोड किया जाम

चरखी दादरी: दो दिन से लापता 16 साल की लड़की का शव जोहड़ में मिला, परिजनों ने रोड किया जाम

चरखी दादरी में नाबालिग लड़की का शव मिला

चरखी दादरी में नाबालिग लड़की का शव मिला

Murder in Charkhi Dadri: मृतका के परिजनों ने बताया कि गायब होने के बाद लड़की एक युवक के साथ देखी गई थी. इस बारे में पुलिस को अवगत करवाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव डाढ़ीबाना में दो दिन से संदिग्ध हालातों में गायब हुई 16 वर्षीय युवती का शव (Dead Body) गांव के जोहड़ में मिला. परिजनों ने ग्रामीणों संग गांव आदमपुर बस स्टैंड पर मृतका के शव को रखते हुए दादरी-महेंद्रगढ रोड जाम कर दिया. जाम स्थल पर ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर ठोस कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाते हुए चार घंटे तक बवाल काटा. हालांकि एसडीएम व अन्य अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया.  ग्रामीण नहीं मानें तो एसपी विनोद कुमार (SP Vinod Kumar) ने मौके पर पहुंचकर आश्वासन दिया कि मामले में एसआईटी गठित कर जांच की जाएगी और शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने के आश्वासन पर ही जाम खोला गया.

बता दें कि गांव डाढ़ीबाना की निवासी 16 वर्षीय युवती दो दिन पहले घर से संदिग्ध हालातों में गायब हो गई. परिजनों ने पंचायत के साथ एसपी से मिलकर ठोस कार्रवाई करने की मांग की थी. इसी दौरान युवती का शव गांव के जोहड़ में मिला. परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म करके हत्या की गई और शव को जोहड़ में फेंका गया है. पुलिस को आरोपियों के बारे में सूचना देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. जाम स्थल पर आसपास के पांच गांवों के पंचायत प्रतिनिधि भी पहुंच गए और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए.

जाम स्थल पर ही बनाई गई कमेटी ने चेतावनी दी कि अगर एसआईटी गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई व शव का मेडिकल बोर्ड से नहीं हुई शव को नहीं उठाएंगे और अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे. इसी दौरान एसडीएम डॉ. विरेंद्र सिंह ने ग्रामीणों को समझाने का भी प्रयास किया तो ग्रामीणों द्वारा एसपी को बुलाने की मांग की गई. करीब चार घंटे बाद एसपी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

शव को जोहड़ में फेंका

मृतका के परिजनों ने बताया कि गायब होने के बाद लड़की एक युवक के साथ देखी गई थी. इस बारे में पुलिस को अवगत करवाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करके हत्या कर शव को जोहड़ में फेंका गया है. अगर उसी समय पुलिस कार्रवाई करती तो हत्या नहीं होती. सरपंच छाजूराम, ओमप्रकाश, सांवत सिंह इत्यादि ने कहा कि मामले के लिए पंचायत जब एसपी के पास पहुंची तो उल्टे जवाब दिए गए. जांच का आश्वासन की बजाए उनको बैरंग लौटा दिया गया.

एसपी ने कही ये बात

वहीं एसपी विनोद कुमार ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित करते हुए शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा. जो भी दोषी होगा, कड़ी कार्रवाई की जाएगी. अगर इस मामले में कोई कर्मचारी की गलती मिली तो भी विभागीय कार्रवाई करेंगे.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर