Home /News /haryana /

हरियाणा: खेल स्टेडियम की राशि मंजूर होने के बाद निर्माण करना भूला विभाग

हरियाणा: खेल स्टेडियम की राशि मंजूर होने के बाद निर्माण करना भूला विभाग

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने डिप्टी सीएम को लिखा पत्र

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने डिप्टी सीएम को लिखा पत्र

Charkhi Dadri News: भाजपा की सरकार आने पर खेल स्टेडियम की चार दिवारी का ही निर्माण हो पाया और स्टेडियम में अन्य सुविधाओं पर कोई खर्च नहीं हुआ. जिसके चलते स्टेडियम निर्माण का कार्य अधूरा पड़ा हुआ है. पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने रावलधी के खेल स्टेडियम का निरीक्षण कर ग्रामीणों से बात की.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. खेल स्टेडियम की सरकार द्वारा राशि मंजूर होने के सात साल भी संबंधित विभाग स्टेडियम का निर्माण कार्य करना भूल गया. पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान (Satpal Sangwan) ने गांव रावलधी के खेल स्टेडियम का निरीक्षण किया तो तत्कालीन सरपंच व ग्रामीणों ने उनके समक्ष अधूरा खेल स्टेडियम (Sports Stadium) का निर्माण करने की मांग रखी. सांगवान ने संबंधित विभाग व प्रशासनिक अधिकारियों से जानकारी ली तो पूरा मामला सामने आया. जिसके बाद पूर्व मंत्री ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को पत्र लिखकर खेल स्टेडियम की बकाया राशि की मंजूरी सहित पूरा निर्माण करवाने की मांग की है.

बता दें कि जिले के गांव रावलधी में करीब सात साल पहले तत्कालीन सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान द्वारा 10 एकड़ में खेल स्टेडियम का निर्माण करवाने के लिए 80 लाख रुपए की ग्रांट जारी की गई थी. इसी दौरान भाजपा की सरकार आने पर खेल स्टेडियम की चार दिवारी का ही निर्माण हो पाया और स्टेडियम में अन्य सुविधाओं पर कोई खर्च नहीं हुआ. जिसके चलते स्टेडियम निर्माण का कार्य अधूरा पड़ा हुआ है.

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने रावलधी के खेल स्टेडियम का निरीक्षण कर ग्रामीणों से बात की. पूर्व सरंपच अशोक कुमार, पूर्व पंच धर्मबीर सिंह, भीम भारद्वाज, दिनेश फौगाट, प्रीतम बाक्सर, धर्मबीर बोरी, जयंत वशिष्ठ, मोहित शर्मा, मंजीत चिंकी, बिट्टू जांगड़ा, बंशी मास्टर, डैनी पहलवान, कर्मबीर शर्मा इत्यादि ने पूर्व मंत्री के समक्ष बताया कि सात साल से गांव का खेल स्टेडियम का निर्माण कार्य अधूरा पड़ा है. संबंधित विभाग को सरकार से मंजूर राशि मिलने के बाद भी निर्माण कार्य पूरा नहीं हुआ.

सतपाल सांगवान ने प्रशासनिक अधिकारियों से बात की तो जानकारी मिली कि करीब 63 लाख रुपए की राशि संबंधित विभाग के खाते में राशि जमा है, लेकिन निर्माण पूरा नहीं हुआ. ऐसे में सांगवान ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को पत्र लिखकर पूरे मामले से अवगत करवाया. साथ ही उन्होंने अधूरा खेल स्टेडियम का निर्माण पूरा करवाने की मांग की.

Tags: Haryana Government, Himachal news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर