Home /News /haryana /

17 को जींद में इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, अजय चौटाला लेंगे बड़े फैसले

17 को जींद में इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, अजय चौटाला लेंगे बड़े फैसले

अजय चौटाला

अजय चौटाला

अजय चौटाला ने कहा कि हमने लगातार पार्टी के लिए कार्य किया है इसलिए ये हमारा अधिकार है, इसे लेकर रहेंगे.

इनेलो महासचिव और पूर्व विधायक अजय सिंह चौटाला 17 नवंबर को जींद में इनेलो की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक लेंगे. इस बैठक में अजय चौटाला बड़ा फैसला लेंगे. अजय चौटाला के प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग बुलाने के बयान पर अब सियासी गलियारों में इनेलो पार्टी को लेकर भी संशय हो गया है. अजय चौटाला ने ये भी कहा कि इनेलो किसी व्यक्ति विशेष की पार्टी नहीं बल्कि जनता की ओर इशारा करते हुए कहा कि इन लोगों की पार्टी है किसी की बपौती नहीं.

अजय सिंह चौटाला मंगलवार को दादरी की आदर्श धर्मशाला में समर्थकों की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे. अजय चौटाला ने कहा कि इनेलो सिर्फ समर्पित लोगों की पार्टी की है. इसलिए आपकी खून पसीने की कमाई को जाया नहीं जाने देंगे. किसी को पार्टी पर कब्जा नहीं करने देंगे. पार्टी आप लोगों की है किसी की बपौती नहीं.

INLD में टूट के आसार! अजय चौटाला ने किया कई विधायकों के समर्थन का दावा

अजय ने कहा कि हमने लगातार पार्टी के लिए कार्य किया है इसलिए ये हमारा अधिकार है, इसे लेकर रहेंगे, चाहे छीनकर ही लेना पड़े. कांग्रेस के पेड वर्कर बताकर पार्टी के निष्ठावान कार्यकत्र्ताओं को बेइज्जत किया है. जिन लोगों को सरेआम बेइज्जत किया, उनका हम सम्मान करेंगे. चौटाला ने कहा कि 17 नवम्बर को पूरे प्रदेश से लाखों की संख्या में जींद पहुंचे. जींद में उसी दिन प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग लेकर और आप लोगों से सलाह-मशविरा करके बड़े फैसलें लेंगे.

वहीं मीटिंग के बाद इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 17 नवम्बर को जींद में साबित कर देंगे कि इनेलो पार्टी के साथ कौन जुड़ा है. कांग्रेस के पेड वर्कर की बात पर कहा कि जनता हमारे साथ है. जिन लोगों ने अपनी चार पीढियां पार्टी के नाम कर दी, उनको कांग्रेसी कहना क्या औचित्य है. कांग्रेस उन लोगों को मुबारक हो, जो भूपेंद्र हुड्डा के साथ थाली में खाना खाते हैं.

कांग्रेस और भाजपा से हमें कोई लेना-देना नहीं. इनेलो पार्टी हमारी है और हम पार्टी के हैं. लोगों को पार्टी से निकालने पर काम नहीं चलेगा. जो लोग रणजीत चौटाला जैसा हर्ष होने की बात करते हैं वो पार्टी को तोड़ने वाले लोग हैं. हमने सिर्फ पार्टी को जोड़ने के लिए कार्य किया है.

Tags: Abhay singh chautala, Haryana politics, Indian National Lok Dal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर