लाइव टीवी

केएमपी के निर्माण में धांधली, घटिया स्तर का माल किया गया इस्तेमाल : नवीन जयहिंद
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 29, 2018, 12:09 PM IST
केएमपी के निर्माण में धांधली, घटिया स्तर का माल किया गया इस्तेमाल : नवीन जयहिंद
नवीन जयहिंद

नवीन जयहिंद ने कहा कि नगर निगम चुनाव में पार्टी सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ेंगे, बल्कि साफ और स्वच्छ छवि के उम्मीदवारों को पार्टी स्पोर्ट करेगी.

  • Share this:
नवीन जयहिंद दादरी में आप के पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिले और प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान नवीन जयहिंद ने सरकार और उसके मंत्रियों पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के दो मंत्रियों ने सीएमओ कार्यालय के साथ मिलकर नवगठित दादरी जिले को बर्बाद किया है. मंथली और ओवरलोडिंग में शामिल मंत्रियों की संलिप्तता की जांच हो तो बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार सामने आ जाएगा.

जयहिंद ने कहा कि केएमपी के निर्माण में भी धांधली बरती गई है. क्योंकि इसके निर्माण में घटिया स्तर का माल लगाया गया है. जो सीएमओ कार्यालय से मिलकर कंपनियों ने दादरी के खनन क्षेत्र से घटिया व निम्न स्तर का माल लगाकर बड़ा घोटाला किया.

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस सिंबल पर नहीं लड़ेगी निगम चुनाव, दिल्ली में हुई बैठक में लिया फैसला

जयहिंद ने कहा कि प्रदेश की खट्टर सरकार नवगठित दादरी जिले में विकास नहीं बल्कि उगाही कर रही है. नवीन जयहिंद ने मुख्यमंत्री को दादरी की सड़क़ों पर रोड शो करने का मौका देते हुए कहा कि सीएम रोड शो करेंगे तो हम इनाम देंगे. क्योंकि यहां की सड़क़ें ओवरलोडिंग वाहनों की भेंट चढ़ चुकी है और जर्जर हो चुकी हैं.



नवीन जयहिंद ने कहा कि नगर निगम चुनाव में पार्टी सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ेंगे, बल्कि साफ और स्वच्छ छवि के उम्मीदवारों को पार्टी स्पोर्ट करेगी, उनकी पार्टी कतई भी सीबीआई (यानि कांग्रेस, भाजपा, इनेलो) उम्मीदवारों का स्पोर्ट नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार ने किसानों को लूटने का कार्य किया है. बीमा योजना के नाम पर जहां कृषि मंत्री मालामाल हुए हैं तो उन्होंने किसानों को कंगाल कर दिया है.

भाजपा सरकार ने घोषणा पत्र में किए वायदे पूरे नहीं किए हैं. यही कारण है कि आज हर वर्ग सरकार से परेशान व हताश है. सरकार को कर्मचारियों की मांग पूरी करते हुए विधानसभा में विधेयक लाकर पुरानी पेंशन बहाल करनी चाहिए. हरियाणा में आप की सरकार बनने पर सबसे पहले पुरानी पेंशन बहाल करेंगे.

ये भी पढ़ें:-

केजरीवाल को प्रेग्नेंसी की प्रॉब्लम है तो बेहतर अस्पताल में करा देंगे इलाज: अनिल विज

अभय सिंह पहले अपनी और पार्टी की चिंता करें: दिग्विजय सिंह चौटाला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2018, 12:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर