लाइव टीवी

एक ही रात में चोरों ने 2 एटीएम से उड़ाए 15 लाख रुपए, एक में लगाई आग

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: March 12, 2019, 4:56 PM IST

चरखी दादरी जिले में चोरों ने सोमवार की रात शहर में स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर अलग-अलग स्थानों पर 2 एटीएम मशीनों से करीब 15 लाख रुपए उड़ा लिए.

  • Share this:
हरियाणा के चरखी दादरी जिले में चोरों ने सोमवार की रात शहर में स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर अलग-अलग स्थानों पर 2 एटीएम मशीनों से करीब 15 लाख रुपए उड़ा लिए. इसके बाद एक अन्य एटीएम में आग लगा दी. बता दें कि इनमें दो एटीएम सिटी पुलिस थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर है. एक ही रात में इतनी बड़ी वारदात होने पर पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. वहीं अब दो वारदातों के दौरान सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं, जिनमें स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक दादरी शहर में चोरों ने एक ही रात में करीब 4 एटीएम को अपना निशाना बनाया था. कैनरा बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया, जिसमें असफल होने पर पास के यूको बैंक के एटीएम से 6 लाख 45 हजार रुपए की नकदी निकालकर आग लगा दी. यहां दो वारदातों को अंजाम देने के बाद चोर शहर के पुराने झज्जर रोड स्थित यूबीआई बैंक पहुंचे और आसपास की दुकानों के कैमरे क्षतिग्रस्त कर एटीएम में सेंध लगाई. यहां चोरों ने कटर की सहायता से एटीएम मशीन को काटकर 8 लाख 53 हजार रुपए की नकदी निकाल ली.

शहर में एटीएम मशीनों को तोड़कर कैश निकालने की घटना की जानकारी सुबह जैसे ही लोगों को हुई तो उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस को दी. जांच के दौरान जानकारी मिली कि दादरी शहर में चोरों द्वारा एक नहीं, दो नहीं बल्कि चार एटीएम मशीनों को निशाना बनाया गया है. एसपी स्मिति चौधरी और डीएसपी रमेश कुमार पुलिस टीमों के साथ शहर के सभी एटीएम पर पहुंचे. पुलिस द्वारा एटीएम के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेजों को भी अपने कब्जे में लिया. फिलहाल, पुलिस की टीम छानबीन में जुट गई है. इस संबंध में एसपी स्मिति चौधरी ने कहा कि जांच के बाद ही इस संबंध में वे कुछ बता पाएंगी.

करीब तीन माह पूर्व भी सिटी पुलिस थाने से महज कुछ मीटर दूरी पर स्थित रोहतक चौक के पास स्थित एटीएम मशीन को बेखौफ बदमाश उखाड़ ले गए थे. उस समय एटीएम मशीन में करीब 32 लाख रुपए की नकदी थी. पिकअप गाड़ी से एटीएम मशीन उखाडने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी. बावजूद इसके बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें:- अंबाला में 12 मई को होगी वोटिंग, किसी गड़बड़ी की मोबाइल एप पर भी दर्ज करा सकेंगे शिकायत 

ये भी पढ़ें:- RTA विभाग की गाड़ी और बाइक की टक्कर, 10वीं का पेपर देने जा रहे 3 युवक घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 4:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...