लाइव टीवी
Elec-widget

किसानों का धान खरीदने में नहीं आएगी कोई दिक्कत- नैना चौटाला

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 22, 2019, 8:57 AM IST
किसानों का धान खरीदने में नहीं आएगी कोई दिक्कत- नैना चौटाला
विधायक नैना चौटाला ने बाढड़ा हलके के गांवों में किया धन्यवादी दौरा.

नैना चौटाला (Naina Chautala) ने कहा कि अब उनकी सरकार में भागेदारी हो गई है, इसलिए किसानों (Farmers) की मांगों को पूरा करवाने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा.

  • Share this:
चरखी दादरी. जजपा विधायक नैना चौटाला (JJP MLA Naina Chautala) ने कहा कि किसानों (Farmers) की समय पर धान खरीदने (Paddy Purchase) के लिए प्रदेश सरकार (Haryana Government) ने व्यापक स्तर पर कार्य शुरू कर दिए हैं. किसानों का धान खरीदने में सरकार के सामने कोई दिक्कत नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि धान खरीद को लेकर सीएम व डिप्टी सीएम द्वारा संज्ञान लिया गया है. नैना चौटाला दादरी के बाढड़ा हलके के गांव ढाणी फौगाट, टिकान कलां, पातुवास व महराणा में ग्रामीणों का धन्यवाद करने पहुंची थीं.

किसानों को दिया समस्याओं के समाधान का आश्वासन

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि ग्रीन कॉरिडोर की अधिग्रहित जमीन (Land Acquired on Green Corridor) मामले को लेकर जिले के किसान 8 माह से धरने पर बैठे हैं. वे स्वयं किसानों के धरने पर गईं और उन्हें आश्वस्त किया कि प्रदेश सरकार के सहयोग से केंद्र सरकार से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि चुनाव से पूर्व किसानों से वायदा किया था. वायदा पूरा करने के लिए प्रदेश सरकार कृतसंकल्प है.

नैना चौटाला ने कहा कि चुनाव से पूर्व किसानों से किया गया वायदा पूरा करने के लिए सरकार कृतसंकल्प है.


जनता के विश्वास पर खरा उतरने के लिए करेंगी काम

नैना ने कहा कि अब उनकी सरकार में भागेदारी हो गई है, इसलिए किसानों की मांगों को पूरा करवाने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा. इस दौरान नैना ने ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार प्रदेश के विकास में नए आयाम स्थापित करने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि बाढ़ड़ा हलके की जनता ने उन्हें जिता कर विधानसभा में भेजा है और अब वह जनता के विश्वास पर खरा उतरने का काम करेंगी. उन्होंने कहा कि क्षेत्र कि समस्याओं का प्रमुखता से निदान किया जाएगा. नैना ने ग्रामीणों की समस्या सुन अधिकारियों को अतिशीघ्र समाधान करने के दिशा निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें - अपहरण के बाद हत्या मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा, पूछताछ जारी
Loading...

ये भी पढ़ें - पराली जलाने का मामला: 22 किसान गिरफ्तार, 36 पर केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com