• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • चरखी दादरी: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

चरखी दादरी: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा

चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा

हादसे (Accident) के बाद डम्पर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. राहगीरों ने तीनों को दादरी के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) पहुंचाया.

  • Share this:
चरखी दादरी. शहर के दिल्ली-रोहतक बाइपास के समीप तेज रफ्तार से आ रहे एक डम्पर ने बाइक सवारों को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार दो की मौके पर ही और एक की रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) ले जाते समय रास्ते में मौत (Death) हो गई. शवों को दादरी के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) के डेड हाऊस में रखवाया गया है. हादसे के बाद डम्पर चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है. शवों का सोमवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा.

गांव रावलधी निवासी सतीश, धर्मबीर व राजबीर अपने किसी निजी कार्य से बाइक पर सवार होकर पास के गांव समसपुर गए थे. जब वे वापिस अपने गांव लौट रहे थे तो रोहतक-दिल्ली बाईपास के समीप पीछे से तेज गति से आ रहे डम्पर ने कुचल दिया. हादसे में सतीश व धर्मबीर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि राजबीर गंभीर रूप से घायल हो गया.

डंपर चालक फरार

हादसे के बाद डम्पर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. राहगीरों ने तीनों को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने सतीश व धर्मबीर को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल राजबीर को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस

राजबीर ने भी रोहतक पीजीआई ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. गांव रावलधी के तीन लोगों की मौत की सूचना पाकर ग्रामीण अस्पताल पहुंचे. वहीं पुलिस ने डम्पर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- CAA पर अनिल विज बोले- पाकिस्तान और हिंदुस्तान का विपक्ष आपस में मिले हैं

यह भी पढ़े- Indian Army के कर्नल राजेश सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल, ड्राइवर की मौत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज