चरखी दादरी में कैंटर और ट्रक की भिड़ंत, दोनों गाड़ियों के ड्राइवरों सहित 3 की मौत
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी में कैंटर और ट्रक की भिड़ंत, दोनों गाड़ियों के ड्राइवरों सहित 3 की मौत
चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा

थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि दोनों गाडिय़ों के चालकों व मिस्त्री के शव को बाहर निकाला गया है. हादसे की जांच की जा रही है.

  • Share this:
दादरी-नारनौल रोड पर गांव आदमपुर के समीप कैंटर और ट्रक की भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों गाड़िय़ों के ड्राइवरों (Drivers) सहित एक मिस्त्री की मौत हो गई. जबकि एक गाड़ी का परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को रोहतक पीजीआई (Rohtal PGI) रेफर किया गया है. हादसा उस वक्त हुआ जब टायर पंक्चर होने से कैंटर सडक़ किनारे खड़ा था और मिस्त्री टायर का पंक्चर लगा रहा था. सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

पीछे से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर

बता दें कि बुधवार शाम गांव आदमपुर के एक कैंटर का टायर पंक्चर हो गया जिसके कारण चालक द्वारा गाड़ी को सडक़ किनारे खड़ा कर दिया और मिस्त्री से टायर का पंक्चर लगवाना शुरू कर दिया. इसी दौरान नारनौल की ओर से तेज गति से आ रहा एक ट्रक की सीधी कैंटर से भिडंत हो गई. हादसे में टायर पंक्चर लगा रहे मिस्त्री गांव आदमपुर निवासी राहुल और कैंटर चालक गाडिय़ों की चपेट में आने से मौत हो गई.



ट्रक चालक की भी मौत
वहीं पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक की भी मौके पर मौत हो गई जबकि उसका परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी की सहायता से तीनों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया.

ट्रक चालकों की नहीं हो पाई शिनाख्त

थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि दोनों गाडिय़ों के चालकों व मिस्त्री के शव को बाहर निकाला गया है. हादसे की जांच की जा रही है. फिलहाल मिस्त्री की शिनाख्त हो चुकी है लेकिन गाड़ी चालकों की शिनाख्त की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading