भारत बंद: हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का बयान- आंदोलन किसान नहीं, कांग्रेसी कर रहे

मूलचंद शर्मा का बयान
मूलचंद शर्मा का बयान

हरियाणा (Haryana) के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा (Mool Chand Sharma) ने कहा कि भारत बंद कांग्रेस का ढकोसला है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 12:56 PM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. भारत बंद को लेकर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा (Transport Minister Mool Chand Sharma) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस आंदोलन (Agitation) को किसानों का ने बताते हुए कांग्रेस का बताया. मूलचंद शर्मा ने कहा कि भारत बंद कांग्रेस का ढकोसला है. ये आंदोलन किसान नहीं बल्कि कांग्रेसी कर रहे हैं. कृषि संबंधी बिल किसानों के लिए हितकारी है.

बता दें कि विभिन्न किसान संगठनों द्वारा आहूत भारत बंद का हरियाणा के जिलों में असर दिख रहा है. कई जगह किसान सड़क मार्गों व रेलवे ट्रेकों की तरफ कूच कर रहे हैं और लोगों से दुकानें बंद करने की अपील कर रहे हैं. वहीं, किसानों के आंदोलन से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए हैं. उधर, किसान आंदोलन को देखते हुए रेलवे ने पहले ही कई ट्रेनों के संचालन को बंद कर दिया है तो कुछ को आंशिक रूप से रद किया गया है। कई ट्रेनों का रूट बदला गया है.

किसानों ने रोहतक के चारों तरफ हाई पर जाम लगाया



भारत बंद के आह्वान पर किसानों ने रोहतक के चारों तरफ हाईवे पर जाम लगा दिया है. रोहतक-हिसार हाईवे पर भैनी महाराजपुर, रोहतक-पानीपत हाईवे पर ब्रह्मणवास के समीप, रोहतक- जींद हाईवे पर टीटोली गांव के पास और रोहतक- भिवानी हाईवे पर भाली आनंदपुर शुगर मिल के समीप किसानों ने रोड जाम किया हुआ है.
जींद में भी किसानों ने रोड किया जाम

रोहतक जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन हाईवे से जाम खुलवाने के लिए किसानों से बातचीत कर रहा है. जींद के जुलाना में भी किसान सड़क पर आ गए हैं. किसानों ने वहां जाम लगा दिया है. हिसार में किसान लघु सचिवालय के सामने पहुंच गए हैं. किसान रोड पर जाम लगाए हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज