दर्दनाक हादसा: चरखी दादरी में ट्रक ने दो बहनों को रौंदा, एक की 20 दिन बाद होनी थी शादी

हरियाणा के चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा

हरियाणा के चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Charkhi Dadri: मृतका रेनू की 16 फरवरी हो शादी होने वाली थी और वे शादी कार्य के लिए दादरी शहर में आए थे.

  • Share this:
चरखी दादरी. शहर के महेंद्रगढ़ चौक के समीप ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो चचेरी बहनों की मौत (Death) हो गई, जबकि बाइक चालक और मृतक बहनों के चाचा गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोडक़र मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में पहुंचाया और कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव मंदोली निवासी रणजीत सिंह अपनी भतीजियों के साथ बाइक पर सवार होकर दादरी से अपने गांव की ओर लौट रहे थे. जब वे महेंद्रगढ़ चौक के समीप पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दो चचेरी बहनें रेनू व प्रीती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक रणजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोडक़र फरार हो गया.

Youtube Video


16 फरवरी को होनी थी एक बहन की शादी
बताया जा रहा है कि मृतका रेनू की 16 फरवरी हो शादी होने वाली थी और वे शादी कार्य के लिए दादरी शहर में आए थे. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचक शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया. शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सिटी पुलिस थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को काबू कर लिया गया है. वहीं ट्रक ड्राइवर को राउंडअप कर लिया है. हादसे में मृतकों के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज