लाइव टीवी

चरखी दादरी: ट्रक चालक पर चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पीटा

News18 Haryana
Updated: December 2, 2019, 10:24 AM IST
चरखी दादरी: ट्रक चालक पर चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पीटा
ट्रक चालक पर चोरी का आरोप लगाकर किया ट्रॉर्चर

चिकित्सकों (Doctors) के अनुसार पीड़ित के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया गया था. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर कर दिया है.

  • Share this:
चरखी दादरी. दादरी शहर के एक मकान में बीती रात एक ट्रक चालक (Truck Driver) को गाड़ी मालिक और उसके दोस्तों द्वारा बंद कमरे में मारपीट कर ट्रॉर्चर (Torcher) करने का मामला सामने आया है. मारपीट के दौरान चालक के गुप्तांगों पर भी काफी चोटें आई. देर रात पीड़ित को दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

चिकित्सकों के अनुसार पीडि़त के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया गया था. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है. सिटी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि ट्रक चालक गांव तिवाला निवासी कर्मबीर गांव मोड़ी निवासी एक व्यक्ति की गाड़ी चलाता था. दो दिन पूर्व उक्त गाड़ी चोरी होने की शिकायत सिटी पुलिस थाना में दर्ज करवाई गई थी. पुलिस ने शनिवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाकर जांच की और दोनों को भेज दिया. इसी दौरान गाड़ी चालक ने अपने साथियों के साथ उसे बाइक पर बैठाकर एक मकान पर ले गया.

पुलिस ने अस्पताल में करवाया भर्ती

गाड़ी मालिक ने अपने दोस्तों के साथ कर्मबीर के साथ मारपीट की और उसे यौन प्रताडऩाएं भी दी. काफी मारपीट के कारण पीड़ित बेहोश हो गया तो हमलावर उसे छोड़क़र फरार हो गए. होश आने पर ट्रक चालक किसी तरह वहां से फरार हुआ और पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया. देर रात पुलिस ने उसे उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया.

गुप्तांगों पर किया हमला

यहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. पीड़ित ने बताया कि गाड़ी मालिक ने अपने दोस्तों के साथ उसको जबरदस्ती एक मकान पर ले गया और बंद कमरे में मारपीट की. हमलावरों ने उसके गुप्तांगों पर भी चोटें मारी हैं. किसी तरह वह भाग आया और पुलिस को सूचना दी.
Loading...

एसएमओ ने कही ये बात

एसएमओ डॉ. अनिता गुलिया ने बताया कि पीडि़त को यौन प्रताडऩा दी गई हैं. मारपीट के दौरान उसके गुप्तांगों पर काफी चोटें आई हैं. हालत खराब होने पर उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें: फतेहाबाद में 'Sex Racket' का भंडाफोड़, 6 लड़कियों समेत 10 गिरफ्तार

'राम रहीम से हनीप्रीत की मुलाकात पर फैसला कानून के अनुसार लिया जाएगा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...