चरखी दादरी: ट्रक ड्राइवर के गुप्तांगों पर मारी चोटें, तीन दिन बाद दम तोड़ा

ट्रक ड्राइवर की हत्या
ट्रक ड्राइवर की हत्या

Murder: घायल राजकुमार को हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले में माइनिंग जोन में गाड़ी भरने को लेकर कहासुनी के दौरान कुछ लोगों ने एक ट्रक ड्राइवर के गुप्तांगों (Private Parts) पर चोटें मारी और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इस घटना की पूरी वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई. हमले में घायल ट्रक ड्राइवर ने तीन दिन बाद हिसार के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतक के शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाया गया है. सदर पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि तीन दिन पूर्व मानकावास के माइनिंग जोन में गाड़ी भरने को लेकर ट्रक ड्राइवरों के बीच कहासुनी हो गई. जिसको लेकर कुछ लोगों ने गांव मानकावास निवासी राजकुमार पर हमला बोल दिया. इस दौरान हमलावरों ने राजकुमार के गुप्तांगों पर चोटें मारी और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. हमले के दौरान मौके पर खड़े लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

हमलावरों की संख्या थी चार



हमले में घायल राजकुमार को हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि ट्रक ड्राइवरों नेे राजकुमार के गुप्तांगों पर चोटें मारी और हमला करते हुए अधमरा कर दिया था। बाद में उसे दादरी के सिविल अस्पताल लाया गया जहां से परिजनों द्वारा उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था. परिजनों के अनुसार हमलावरों की संख्या चार थी.
मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

वहीं सदर पुलिस थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने फोन बताया कि हमले में घायल ट्रक ड्राइवर पर हमला करने वालों पर हत्या प्रयास का केस दर्ज किया था. बाद में दम तोडऩे पर उसका सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है. परिजनों द्वारा उपलब्ध करवाई वीडियो व शिकायत के आधार पर हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज