लाइव टीवी

शॉर्ट सर्किट के चलते लगी ट्रक में लगी आग, पूरी तरह नष्ट हो गया वाहन
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: January 25, 2020, 7:53 PM IST
शॉर्ट सर्किट के चलते लगी ट्रक में लगी आग, पूरी तरह नष्ट हो गया वाहन
दादरी-लोहारू रोड पर गांव बिरही कलां के समीप शॉर्ट सर्किट के चलते ट्रक में आग लग गई

हरियाणा में दादरी-लोहारू रोड (Dadri-Loharu Road) पर गांव बिरही कलां के समीप शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) के चलते ट्रक में आग लग गई. ट्रक पूरी तरह से जलकर बर्बाद हो गया.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा में दादरी-लोहारू रोड (Dadri-Loharu Road) पर गांव बिरही कलां के समीप शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) के चलते ट्रक में आग (Fire in Truck) लग गई. आग लगने से ट्रक धू-धूकर जलने लगा. हालांकि फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. बावजूद इसके ट्रक पूरी तरह से जलकर बर्बाद हो गया. उत्तर प्रदेश के लखनऊ निवासी पंकज त्यागी की गाड़ी दादरी के क्रशर जोन में डस्ट लेने आई थी. देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से गाड़ी पलट गई. क्रेन की सहायता से ट्रक को सीधा किया जा रहा था. इसी दौरान शॉर्ट सर्किट के चलते ट्रक में आग लग गई. हालांकि मौके पर लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

सीएनजी किट में हुई थी शॉर्ट सर्किट

गाड़ी के मालिक पंकज त्यागी ने बताया कि आग लगने से ट्रक नष्ट हो गया. ट्रक में सीएनजी किट में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई. वहीं फायर कर्मचारी राजबीर ने बताया कि आग इस कदर तेज थी कि उसे बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. सीएनजी होने के कारण आग काफी लेट तक बुझाई जा सकी.

यह भी पढ़ें: नाबालिग बेटी से 5 साल से रेप कर रहा था पिता, सौतेली मां ने करवाया गिरफ्तार

पार्क में मिलने गई छात्रा को कार में ले गए युवक, बेहोशी की हालत में छोड़ गए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 7:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर