हरियाणा: चरखी दादरी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार दो महिलाओं सहित 3 को कुचला, 1 की मौत

चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा
चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Charkhi Dadri: चरखी दादरी में तेज रफ्तार का कहर, एक महिला ने तोड़ा दम.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 12:01 PM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. दादरी शहर के कलियाणा टी-प्वाइंट पर आज सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार दो महिलाओं सहित तीन को कुचल दिया. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि दूसरी महिला व बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर किया गया है. हादसे के बाद डीएसपी राम सिंह सहित पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सिविल अस्पताल लाया गया. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया और आसपास के लोगों ने ट्रक के परिचालक को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया.

शहर के झज्जर घाटी क्षेत्र के निवासी मामन अपनी पत्नी व परिवार की अन्य महिला मीना को बाइक पर खेतों की ओर जा रहा था. जब वे कलियाणा टी-प्वाइंट क्रास कर रहे थे तो महेंद्रगढ की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया. हादसे में मीना देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चालक मामन व उसकी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

हादसे के बाद बन गई जाम की स्थिति



घटना के बाद रोड पर जाम की स्थिति बन गई. डीएसपी राम सिंह व शहर थाना पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल पहुंचवाया और जाम को खुलवाया. हादसे के बाद लोगों ने ट्रक के परिचालक को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया और ट्रक चालक फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.
खेत से चारा लेने जा रहे थे तीनों

मृतका के परिजन उमेद सिंह ने बताया कि परिवार के तीनों सदस्य खेत में चारा लेने जा रहे थे. कलियाणा टी-प्वाइंट पर ट्रक चालक ने लापरवाही करते हुए तीनों को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि तीनों ट्रक के टायरों में फंस गए. जिसमें पुत्रवधु मीना देवी की मौत हो गई और मामन व उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं डीएसपी राम सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर उसके परिचालक को हिरासत में लिया है. शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और इस संबंध में परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज