लाइव टीवी

बैंक के कैश काऊंटर से दो बच्चों ने डेढ़ लाख उड़ाए, घटना CCTV कैमरों में कैद

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 3:57 AM IST
बैंक के कैश काऊंटर से दो बच्चों ने डेढ़ लाख उड़ाए, घटना CCTV कैमरों में कैद
बैंक के कैश काउंटर से दो बच्चे डेढ़ लाख रुपये लेकर भाग गए. (प्रतीकात्मक फोटो)

नरेश मंगलवार दोपहर लोहारू रोड स्थित पीएनबी बैंक (PNB) में कैश जमा करवाने आए थे. वह स्लिप भरने लगे तभी वहां खड़े दो बच्चों ने उनका ध्यान भटका दिया. इस दौरान दोनों बच्चे काऊंटर पर रखे 500 रुपए की तीन पैकेट डेढ़ लाख रुपए की नकदी (Cash) लेकर फरार हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 3:57 AM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. शहर के पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में मंगलवार दोपहर दो बच्चे कैश काऊंटर से डेढ़ लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए. चोरी की घटना बैंक के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. पीड़ित की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस (Police) ने जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार सब्जी मंडी के दुकानदार नरेश कुमार मंगलवार दोपहर लोहारू रोड स्थित पीएनबी बैंक में कैश जमा करवाने आए थे. कैश काऊंटर पर पैसे जमा करवाने के लिए स्लिप भरने लगे तभी वहां खड़े दो बच्चों ने उनका ध्यान भटका दिया. इस दौरान दोनों बच्चे काऊंटर पर रखे 500 रुपए की तीन पैकेट डेढ़ लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए.

जैसे ही नरेश का ध्यान काऊंटर पर गया तो देखा कि पैसे गायब हैं. पैसे चोरी होने की घटना के बाद बैंक में हड़कंप मच गया. इस पर बच्चों को ढूंढने का प्रयास किया गया. पीड़ित नरेश कुमार ने बताया कि वह दो लाख रुपए की नकदी बैंक में जमा करवाने आये थे. इसी दौरान बच्चे उसके पैसे लेकर फरार हो गये.

सीसीटीवी फुटेज में चोरी करते दिखे बच्चे

पीड़ित के अनुसार बैंक के सीसीटीवी कैमरों में चोरी करते बच्चे साफ दिखाई दे रहे हैं. वहीं बैंक मैनेजर दिव्य वीर सिंह ने बताया कि बैंक के कैमरों में चोरी की घटना कैद हुई है. घटना की शिकायत सिटी पुलिस थाना में दी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- CAB पर अनिल विज- महात्मा गांधी पर भरोसा किया इसलिए PAK से नहीं लौट पाए थे हिंदू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 3:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर