लाइव टीवी

VIDEO: स्‍पोर्ट्स एकेडमी में दो कोच ने नाबालिग छात्र को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 14, 2018, 10:57 PM IST

परिजन एकेडमी पहुंचे तो पाया कि छात्र को रस्सियों से बांधकर लाठी-डंडों व पट्टों से निर्ममता से पीटा जा रहा है. परिजनों ने छात्र को बंधन से मुक्त करवाया और घर लेकर पहुंचे.

  • Share this:
हरियाणा जिले के चरखी दादरी जिले के गांव मकड़ाना स्थित स्पोर्ट्स एकेडमी में दो कोचों द्वारा गांव के ही 14 वर्षीय एक छात्र को बंधक बनाकर और रस्सियों से बांधकर निर्ममता से पिटाई का मामला सामने आया है. पूरा मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है. हालांकि मामला 10 जुलाई का है. परिजनों ने इस संबंध में सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर एकेडमी के दो कोच पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ि‍त छात्र के परिजनों ने बताया कि गांव मकड़ाना स्थित शहीद रामनिवास स्पोर्ट्स एकेडमी के कोच का उनके पास फोन आया था कि उनके बेटे को बाहर खेलने भेजा जाएगा. आधार कार्ड लेकर शाम को एकेडमी में आए. परिजनों ने छात्र को एकेडमी में भेज दिया. काफी देर तक भी छात्र घर नहीं पहुंचा तो एकेडमी के छात्रों ने परिजनों को बताया कि उनके बेटे को बंधक बनाकर पीटा जा रहा है.

सूचना मिलते ही परिजन एकेडमी पहुंचे तो पाया कि छात्र को रस्सियों से बांधकर लाठी-डंडों व पट्टों से निर्ममता से पीटा जा रहा है. परिजनों ने छात्र को बंधन से मुक्त करवाया और घर लेकर पहुंचे. इसी दौरान एक युवक ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बाद में देर रात ही गांव में लोगों की पंचायत हुई और दोनों पक्षों के बीच समझौते के प्रयास किए गए.

पीड़ि‍त छात्र के एक साथी ने बताया कि उसके साथी को फीस नहीं देने के कारण कुछ दिन पूर्व निकाल दिया गया था. वे दोनों 10 जुलाई को दादरी में आए हुए थे. इसी दौरान घर से फोन आया कि कोच के पास आधार कार्ड जमा करवाना है. वे दोनों एकेडमी में गए तो उसके साथी को बंधक बना लिया. बाद में घर वालों को सूचना दी और अंदर जाकर देखा तो उसके साथी के हाथ-पैर रस्सियों से बंधे हुए थे और उसकी पिटाई की जा रही थी.



शुक्रवार देर रात परिजनों ने घटना की शिकायत सदर थाना पुलिस के अधीन आदमपुर पुलिस चौकी में दी. छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कोच सत्यवान व कुलदीप सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं शनिवार को दोनों कोच को गिरफ्तार कर लिया गया.

सदर थाना पुलिस प्रभारी जगराम ने बताया कि सोशल मीडिया पर आए वीडियो व छात्र के पिता की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर दोनों कोच को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पूछताछ व जांच जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 14, 2018, 10:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर