चरखी दादरी: बाइक सवार दो दोस्तों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा.

चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा.

Accident in Charkhi Dadri: पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 12:57 PM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले में गांव झिंझर-सांवड़ मोड़ पर बाइक सवार दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत (Death) हो गई. एक मृतक उमरवास तो दूसरा रावलधी गांव का रहने वाला था. बौंदकलां थाना पुलिस ने दोनों के शवों (Dead Bodies) को सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां पोस्टमार्टम कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन द्वारा बाइक को टक्कर मारी है जिसके कारण बाइक सवार नाले में जा गिरे.

जानकारी के अनुसार उमरवास निवासी प्रदीप (25) और रावलधी निवासी प्रदीप (35) दोनों दोस्त थे. वे झिंझर गांव से एक समारोह से बाइक पर दादरी की ओर आ रहे थे. जब वे झिंझर-सांवड़ पर पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक बाइक समेत सड़क किनारे बने नाले में गिर गया. वहीं, दूसरा भी बाइक गिरने के कारण करीब 30 गज तक घसीटता चला गया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सुबह दौड़ की तैयारी कर रहे युवकों ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक देखी तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव कब्जे में ले लिए.

परिजनों के अनुसार गांव उमरवास निवासी प्रदीप की शहर के चंपापुरी क्षेत्र में आरओ ठीक करने की दुकान की थी. जबकि रावलधी निवासी प्रदीप खेती करता था. रावलधी निवासी प्रदीप विवाहित था और उसके दो बच्चे हैं. वहीं, उमरवास निवासी प्रदीप अविवाहित था. बौंदकलां थाना के जांच अधिकारी रामनिवास का कहना है कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया है. परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज