Charkhi Dadri: कोरोना की दूसरी लहर ढा रही कहर, 12 घंटे में दो महिलाओं की मौत, एक ने लगवाई थी वैक्सीन

कोरोना से दो की मौत (पीटीआई फाइल फोटो)

कोरोना से दो की मौत (पीटीआई फाइल फोटो)

Corona Death in Charkhi Dadri: मृतक महिला के परिजनों ने वैक्सीनेशन को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अगर वैक्सीन नहीं लगती तो मौत नहीं होती. कोरोना संक्रमण के एक्टिव केस तेजी से बढ़ रहे. जिले में अब तक 30 मौतें.

  • Share this:
चरखी दादरी. कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिला में भी तेजी से बढ़ रहा है. फरवरी माह में जीरो एक्टिव केस होने के बावजूद अब कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. पिछले 12 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमित दो महिलाओं की मौत हो गई. परिजनों ने वैक्सीनेशन (Vaccination) पर सवाल उठाए और कहा कि अगर वैक्सीन नहीं लगती तो बच सकती थी. हालांकि जिला में कोरोना के 438 एक्टिव केस हो गए हैं और मरने वालों की संख्या 30 तक पहुंच गई है.

हरियाणा में बढ़ते कोरोना प्रकोप के दौरान जहां पिछले वर्ष दादरी जिला सुरक्षित रहा था और बहुत कम केस आए थे. वहीं कोरोना की दूसरी लहर के दौरान दादरी जिला में कोरोना के केसों में बढ़ोतरी दर्ज होती जा रही है. इस वर्ष फरवरी माह में जहां कोरोना के एक्टिव केस जीरो हो गए थे. वहीं दो माह मार्च और अप्रैल के दौरान कोरोना ने अपना कहर बरपाया यानी इन दो महीनों में एक्टिव केसों (Active Cases) की संख्या 438 हो गई और मरने वालों की संख्या 30 तक पहुंच गई.

दो महिलाओं की मौत

शनिवार को कोरोना के चलते दो महिलाओं की मौत हो गई. जिनमें एक महिला गांव मिर्च व दूसरी गांव कादमा की निवासी है. मृतक महिला के परिजनों ने वैक्सीनेशन को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अगर वैक्सीन नहीं लगती तो मौत नहीं होती. मृतक महिला के परिजन विरेंद्र ने बताया कि उनकी माता को वैक्सीन लगवाई गई थी. वैक्सीन लगवाने के बाद से ही हालत खराब होने लगी. जिसके चलते हिसार के निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती करवाया. वहां से दादरी रेफर कर दिया गया था.
कोविड अस्पताल में मौत

सुबह कोविड अस्पताल में उनकी मौत हो गई. वहीं डिप्टी सीएमओ गौरव भारद्वाज ने बताया कि फिलहाल कोरोना का कहर लगातार तेजी पकड़ रहा है. अब तक जिले में कोरोना के 2040 केस आ चुके हैं. जिनमें से 438 केस एक्टिव हैं और 30 की मौत हो चुकी है. शनिवार को दो महिलाओं की कोरोना से मौत हुई है. उन्होंने कहा कि लगातार सार्वजनिक स्थलों को सैनेटाइज करवाया जा रहा है और एडवाजरी को लेकर आमजन को जागरूक किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज