पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ झगड़ा, भांजों ने कर दी मामा की हत्या

सोमबीर ने कुलदीप के हाथ पकड़ लिए और प्रवीण ने चाकू से हमला कर दिया. हमले में कुलदीप की गर्दन कट गई और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 2, 2019, 12:34 PM IST
पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ झगड़ा, भांजों ने कर दी मामा की हत्या
भांजों ने मामा को उतारा मौत के घाट
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 2, 2019, 12:34 PM IST
चरखी दादरी के गांव बेरला में बीती रात दो युवकों ने अपने साथी के साथ मिलकर अपने ही मामा की तेजधार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. पुलिस ने परिजनों के बयान पर आरोपी दोनों भांजों और उनके साथी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी.

साथ में शराब पी रहे थे मामा और भांजे

बता दें कि गांव बेरला निवासी तेजपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरा भाई कुलदीप पुत्र ईश्वर सिंह बीती रात को अपने खेत में बने कमरे में अपने भांजे सोमबीर और प्रवीन व अन्य के साथ मिलकर शराब पी रहा था. शराब पीने के दौरान मामा और भांजों में झगड़ा शुरू हो गया. सोमबीर और प्रवीन ने कहा कि या तो पैसे दे दो नहीं तो चार एकड़ जमीन पर तारबंदी कर देंगे.

चाकू से कर दिया हमला

उसके बाद सोमबीर ने कुलदीप के हाथ पकड़ लिए और प्रवीण ने चाकू से हमला कर दिया. हमले में कुलदीप की गर्दन कट गई और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा. परिजनों ने गंभीर रूप से घायल कुलदीप को उपचार के लिए दादरी लेकर आ रहे थे तो रास्ते में ही कुलदीप की मौत हो गई. शिकायत में बताया कि सोमबीर व प्रवीण के साथ उनका दोस्त रोहतक निवासी शेखर भी मौजूद था.

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

बाढड़़ा थाना प्रभारी रामअवतार ने बताया कि बेरला निवासी कुलदीप की उसके भांजों ने तेजधार हथियार से हत्या की है. पुलिस ने परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें- गुरमीत राम रहीम ने बिना शर्त वापस ली अपनी पैरोल की अर्जी

अब मिटेगा जात-पात का भेद, इस खाप के लोग अब अपने नाम के पीछे लिखेंगे गांव का नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...