• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana News: चरखी दादरी में अंधी रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 2 दोस्तों की मौत

Haryana News: चरखी दादरी में अंधी रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 2 दोस्तों की मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत

Road Accident in Charkhi Dadri: अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी वाहन चालक वहां से फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
    चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत (Two Friends Died) हो गई. हादसा दादरी-दिल्ली मुख्यमार्ग पर नेशनल हाइवे-152-डी (National Highway 152-D) के निर्माणाधीन पिलर के समीप हुआ. दोनों मृतक शहर के काठमंडी और सैनीपुरा क्षेत्र के रहने वाले थे. एक ने दादरी सिविल अस्पताल तो दूसरे ने पीजीआई में दम तोड़ा. हादसे की सूचना मिलने क बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    बता दें कि दोनों मृतकों में से एक युवक के पिता की पहले मौत हो चुकी है और दो बड़ी बहनों की शादी के बाद वो मां का इकलौता सहारा था. जानकारी के अनुसार काठमंडी क्षेत्र निवासी श्याम (25) गुरुग्राम स्थित एक फार्मा कंपनी में काम करता था. शनिवार रात वो बाइक पर सवार होकर गुरुग्राम से दादरी आ रहा था. झज्जर के ग्वालिसन रोड के पास उसे सैनीपुरा निवासी दोस्त नवीन (27) मिल गया.

    तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर
    पुलिस को दिए बयान में मृतकों के दोस्त ने बताया कि वो भी शनिवार को अपनी गाड़ी लेकर दादरी आ रहा था. उसकी गाड़ी के आगे श्याम और नवीन बाइक पर थे. जब वो दादरी-दिल्ली रोड पर समपुर एसटीपी के पास पहुंचे तो कच्चे रास्ते से एक तेज रफ्तार वाहन आया और उसने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से दोनों सड़क पर गिए गए, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

    घायल युवकों ने अस्पताल में दम तोड़ा
    दोनों को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. वहां चिकित्सकों ने श्याम को मृत घोषित कर दिया जबकि नवीन को प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. रविवार अलसुबह नवीन ने भी पीजीआई में दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज