चरखी दादरी में जलभराव से परेशान ग्रामीण करेंगे पलायन
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी में जलभराव से परेशान ग्रामीण करेंगे पलायन
प्रदर्शन करते ग्रामीण

ग्रामीणों ने बताया कि उनकी कॉलोनी के चारों तरफ जलभराव की स्थिति बनी हुई है. कई बार तो उनके घरों में भी पानी घुस जाता है.

  • Share this:
चरखी दादरी के गांव घिकाड़ा की दलित बस्ती के चारों तरफ जलभराव होने के कारण नागरिकों ने सरकार और संबंधित विभाग के प्रति रोष व्यक्त किया. इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि उनके क्षेत्र में पिछले कई माह से जलभराव होने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. समस्या का समाधान के लिए वे गांव के सरपंच से लेकर संबंधित विभाग के आला अधिकारियों से भी मिलकर गुहार लगा चुके हैं.

ग्रामीणों द्वारा रोष व्यक्त करने की सूचना पर सिंचाई विभाग के एसडीओ वेदपाल अपनी टीम के साथ गांव पहुंचे. इस दौरान ग्रामीणों ने बवाल काटते हुए अधिकारियों पर आरोप लगाए कि बार-बार समस्या को लेकर अवगत करवाने के बावजूद भी कोई समाधान नहीं किया गया. ग्रामीणों ने बताया कि उनकी कॉलोनी के चारों तरफ जलभराव की स्थिति बनी हुई है. कई बार तो उनके घरों में भी पानी घुस जाता है.

पार्टी को अंदर से खत्म कर रहे थे दुष्यंत, इसलिए कर दिया पार्टी से बाहर: अर्जुन चौटाला



हालांकि इस समस्या के समाधान को लेकर वे अनेकों बार संबंधित विभाग के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर अवगत करवा चुके हैं. लेकिन किसी भी अधिकारियों द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया. अब हारकर वे यहां से प्लायन करने पर मजबूर होंगे. ग्रामीणों ने बताया कि जल्द समाधान नहीं हुआ तो वे गांव से पलायन करते हुए मुख्यमंत्री के निवास पर डेरा डालेंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.
ग्रामीणों का कहना है कि यहां डेंगू और अन्य बीमारियां फैल चुकी हैं. उनकी कॉलोनी के कई लोग ऐसी बीमारियों से ग्रस्त होने के कारण उनको भी बिमारियां होने का खतरा है. ऐसे में उनके सामने यहां से प्लायन करने के अलावा कोई चारा नहीं है. सरपंच सोमेश ने कहा कि जलभराव से निजात दिलाने के लिए विभाग अधिकारियों को पत्र लिखा गया था. लेकिन समाधान नहीं होने पर ग्रामीणों ने पलायन करने की बात कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading