लाइव टीवी

चरखी दादरी: कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन द्वारा लगाई धारा 144 का उल्लंघन
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: March 18, 2020, 2:04 PM IST
चरखी दादरी: कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन द्वारा लगाई धारा 144 का उल्लंघन
धारा 144 लगने के बावजूद एकत्रित हुए लोग

जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर धारा 144 (Article 144) लगाई गई है, जिसमें लोगों के झुंड में एकत्रित नहीं होने का हवाला दिया गया है. बावजूद इसके दादरी शहर में आज बुधवारी माता के मेले में सैंकड़ों श्रद्धालु झुंड बनाकर मन्नतें मांगते दिखाई दि

  • Share this:
चरखी दादरी. कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर जिला प्रशासन (Administration) द्वारा लगाई धारा 144 का बुधवारी माता के मेले में जमकर उल्लंघन हुआ. यहां सैंकड़ों की संख्या में श्रद्धालु माता के मंदिर (Temple) में मन्नतें मांगने पहुंचे थे. वहीं मेले में झुंड के बीच खरीददारी चल रही थी. तहसीलदार अजय कुमार की अगुवाई में पुलिस बल के साथ मंदिर के गेट पर ताला जड़ दिया और मेले में लगी दुकानों को हटवा दिया गया. जिसके कारण श्रद्धालुओं को बाहर से ही पूजा-अर्चना करनी पड़ी.

जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस को लेकर धारा 144 लगाई गई है, जिसमें लोगों के झुंड में एकत्रित नहीं होने का हवाला दिया गया है. बावजूद इसके दादरी शहर में आज बुधवारी माता के मेले में सैंकड़ों श्रद्धालु झुंड बनाकर मन्नतें मांगते दिखाई दिए. मेले में लोगों की भीड़ उमड़ी और धारा 144 का उल्लंघन हुआ. बाद में प्रशासन के पास धारा 144 के उल्लंघन की सूचना मिली तो तहसीलदार अजय कुमार की अगुवाई में भारी पुलिस बल मेले में पहुंचा.

प्रशासन ने बुधवारी माता के मंदिर को ताला लगाते हुए मेले में लगी दुकानों को बंद करवा दिया. साथ ही उनका सामान उठवाकर वहां से हटाया. मेले में पहुंचे महिला सावित्री देवी ने बताया कि वह कई वर्षों से यहां मंदिर में आती हैं. लेकिन अब प्रशासन ने मंदिर के गेट पर ताला लगा दिया. जिसके कारण उन्होंने बाहर से ही पूजा-अर्चना करनी पड़ी.



धारा 144 की नहीं होने देंगे उल्लंघना



वहीं रणधीर व जयभगवान ने बताया कि प्रशासन ने कोरोना का हवाला देते हुए उनकी दुकानें बंद करवाकर हटवा दी हैं. जिसके कारण उन्हें काफी आर्थिक नुकसान भी हुआ है. तहसीलदार अजय कुमार ने बताया कि प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस को लेकर धारा 144 लगाई है. उल्लंघना ना हो, इसलिए मंदिर के गेट को ताला लगाकर दुकानों को हटवाया गया है.

ये भी पढ़ें:बड़े जल संकट की कगार पर रेवाड़ी, कुमारी शैलजा ने राज्यसभा में उठाया मुद्दा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2020, 2:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading