चरखी दादरी : शख्स की लाठी-डंडों से पिटाई, VIDEO वायरल

आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वायरल वीडियो में कुछ लोग एक व्यक्ति को बुरी तरह लाठी-डंड़ो से पीटते दिख रहे हैं.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 9:04 AM IST
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 9:04 AM IST
हरियाणा के चरखी दादरी में लाठी-डंडों से लैस होकर आए कुछ युवकों ने एक व्यक्ति की पिटाई कर दी. आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वायरल वीडियो में कुछ लोग एक व्यक्ति को लाठी-डंड़ो से पीटते दिख रहे हैं. घटना दादरी शहर के ढाणी फाटक के पास का बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है. वह अपनी ड्यूटी पूरी कर शनिवार शाम को घर की ओर लौट रहा था. इतने में आरोपियों ने ढाणी फाटक पर उसे रोक लिया और हमला कर दिया. पीड़ित शख्स की पहचान दादरी शहर निवासी प्रवीन के रूप में हुई है. प्रवीन को दादरी में प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है.



स्वास्थ्यकर्मी को ढाणी फाटक के पास पीटा


बता दें कि सीएम के दादरी दौरे को लेकर जगह-जगह पुलिस बल तैनात है. बावजूद इसके हमलावर घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- पति ने लगाई फांसी, पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप...

ये भी पढ़ें:- सफाई करते हुए बेहोश हुईं कैप्टन अमरिंदर की पत्नी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...