चरखी दादरी में दिन-दहाड़े युवक का अपहरण, वीडियो वायरल

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 2:22 PM IST
चरखी दादरी में दिन-दहाड़े युवक का अपहरण, वीडियो वायरल
युवक को जबर गाड़ी की डिग्गी में डालते आरोपी

पुलिस का कहना है कि जांच से पहले कुछ भी नहीं बताया जा सकता. जांच में जो भी सामने आयेगा उसके अनुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

  • Share this:
चरखी दादरी: जिले के गांव कारी मोद रोड पर महिला कॉलेज के समीप इनेवा गाड़ी सवार युवक एक्टिवा सवार युवक को जबरन गाड़ी में उठाकर ले गए. घटना की वहां पर मौजूद एक युवक ने वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर बाढड़़ा पुलिस भी हरकत में आई और आरोपी युवकों को पकडऩे के लिए पीछा करने लगी.

सूत्रों की माने तो देर शाम को पुलिस को किडनैप किया गया लडक़ा मिल गया है, जो झज्जर जिले का बताया जा रहा है. युवक ने पुलिस को किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने की शिकायत देने से मना कर दिया. मामले को लेकर बाढड़़ा थाना प्रभारी राम अवतार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है.


पुलिस कर रही जांच की बात

पुलिस का कहना है कि जांच से पहले कुछ भी नहीं बताया जा सकता. जांच में जो भी सामने आयेगा उसके अनुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें:- पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- 6 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...