चरखी दादरी: कुछ घंटों की बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल, सड़कों में भरा पानी
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: कुछ घंटों की बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल, सड़कों में भरा पानी
बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल

प्रशासन द्वारा मानसून (Monsoon) को लेकर किस प्रकार के इंतजाम किये गए हैं जो सिर्फ खोखले दावें ही साबित दिखाई पड़ रहे हैं.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में सुबह से कुछ घंटों तक हो रही तेज बारिश (Rain) ने प्रशासन द्वारा किये गये दावों और पुख्ता इंतजामों की पोल खोलकर रख दी है. सुबह कई घंटों से लगातार हो रही बारिश से शहर के चौराहे, गली, सडक़ें सहित नीचले इलाके पूरी तरह से पानी से भर गए हैं. पानी निकासी न होने के कारण जंहा पानी सडक़ों, चौराहों, दुकानों आदि पर भर गया जिसके कारण हर आम राहगीर को पानी में से गुजरकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

आमजन को उठाने पड़ रही परेशानी

इससे साफ हो जाता है कि प्रशासन द्वारा मानसून को लेकर किस प्रकार के इंतजाम किये गए हैं जो सिर्फ खोखले दावें ही साबित दिखाई पड़ रहे हैं. बारिश के चलते सुबह से ही बिजली नहीं होने के कारण आमजन को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं.



प्रशासन के दावों की खुली पोल
सावन माह की सुबह आठ बजे से ही शुरू हुई कई घंटो की तेज बारिश ने शहर की सडक़ों, गली, चौराहों को पानी से भर दिया. बारिश होने के कारण जंहा लोगों को उमश भरी गर्मी से राहत भी मिली है. वहीं लोगों को जल भराव होने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय निवासी कुलदीप, जगदीश, अशोक इत्यादि ने बताया कि बारिश से पूर्व प्रशासन ने दावे किए थे कि इस बार जलभराव से छुटकारा मिलेगा. बावजूद इसके कुछ घंटों की बारिश से दावें हवाई साबित हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading