पत्नी ने जज पर लगाया दूसरी शादी करने का आरोप, महिला आयोग कराएगा आवास की जांच
Charkhi-Dadri News in Hindi

पत्नी ने जज पर लगाया दूसरी शादी करने का आरोप, महिला आयोग कराएगा आवास की जांच
जज कुनाल गर्ग की पत्नी की शिकायत पर महिला आयोग ने मामले को संज्ञान में लिया

बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने पर जज कुनाल गर्ग की पहली पत्नी की शिकायत पर महिला आयोग की सदस्य इंदु यादव जज के निवास पर जाकर जांच करेंगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा (Haryana) के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में सीजेएम कुनाल गर्ग की पत्नी ने अपनी बच्ची के साथ उनके आवास पर पहुंचकर हाई वोल्टेज ड्रामा (High voltage drama) किया. जज कुनाल गर्ग की पत्नी शिखा अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि कोर्ट केस होने के बावजूद कुनाल गर्ग ने दूसरी शादी कर ली, जबकि अभी तक उनका कोई तलाक (Divorce) भी नहीं हुआ है. जज कुनाल गर्ग की पत्नी की शिकायत पर महिला आयोग ने मामले को संज्ञान में लिया है.

पहली पत्नी शिखा यादव ने संबंधित मामले में महिला आयोग को चिट्ठी लिखकर शिकायत की थी, जिसके बाद महिला आयोग की सदस्य इंदु यादव ने एसपी को पत्र लिखकर मामले से अवगत कराया था. बता दें कि महिला आयोग की सदस्य इंदु यादव पीड़िता पत्नी के साथ जज के निवास पर जाकर जांच करेंगी.

जज के निवास पर पुलिस बल तैनात



दरअसल, घर में घुसने को लेकर हंगामा हुआ था. पत्नी व परिजनों ने जज कुनाल गर्ग पर आरोप लगाया है. पत्नी शिखा अग्रवाल ने जज पति पर किसी दूसरी लड़की से शादी करने का आरोप लगाया है. पत्नी का कहना है कि पिछले चार साल से केस चल रहा है. तलाक नहीं हुआ फिर भी जज पति ने दूसरी शादी कर ली. बता दें कि बच्चों के साथ रेस्ट हाउस स्थित जज के निवास पर हंगामा हुआ था. फिलहाल, मौके पर डीएसपी शमशेर दहिया की अगुवाई में पुलिस बल (Police Force) तैनात की गई है.
ये भी पढ़ें:-  बचपन से कुश्ती के साथ-साथ राजनीति के दांव पेंच भी सीखे हैं- बबीता फोगाट

ये भी पढ़ें:- रामलीला की स्टेज पर BJP नेता ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके, वायरल हो रहा वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading