होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणा: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश, फौजी पति की गला दबाकर की हत्या

हरियाणा: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश, फौजी पति की गला दबाकर की हत्या

पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया.

Murder in Charkhi Dadri: प्रवीन के परिजनों ने उसकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया था. परिजनों ने पुलिस को बताया था कि रात के समय वह खाना खाकर सोया था और जब सुबह उठा तो उसे चक्कर आ रहे थे. जिसके बाद वे उसे दादरी सिविल अस्पताल लेकर गए थे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. छुट्टी पर घर आए फौजी की संदिग्ध मौत (Death) में नया मोड़ आया है. फौजी की पत्नी ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने पति की प्लानिंग अनुसार हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दिया था. पत्नी ने अपने दोस्त के साथ फौजी को ड्यूटी पर जाने से एक दिन पहले नींद की गोलियां (Sleeping Pills) खिला दी थी और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या की थी. पुलिस ने फौजी की पत्नी व उसके दोस्त को काबू करते हुए हत्या मामले का खुलासा किया है.

बता दें कि गांव डूडीवाला किशनपुरा निवासी 35 वर्षीय प्रवीण कुमार भारतीय सेना में 22 सिंग्नल रेजिमेंट मेरठ में हवलदार के पद पर तैनात था. वह छुट्टी लेकर अपने घर आया हुआ था और गत पांच फरवरी को उसे वापिस जाना था. लेकिन एक दिन पहले ही उसकी मौत हो गई थी. प्रवीन के परिजनों ने उसकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया था. परिजनों ने पुलिस को बताया था कि रात के समय वह खाना खाकर सोया था और जब सुबह उठा तो उसे चक्कर आ रहे थे. जिसके बाद वे उसे दादरी सिविल अस्पताल लेकर गए थे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर बाढड़ा पुलिस द्वारा मामले में इतफाकिया मौत की कार्रवाई की थी. वहीं पांच फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ हवलदार प्रवीन को अंतिम विदाई दी गई थी. लेकिन हवलदार प्रवीन की मौत के एक सप्ताह बाद अब बोर्ड पैनल ने जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंपी है, उससे सनसनी फैल गई है.

पैनल द्वारा अपनी रिपोर्ट में हत्या का कारण गला दबाने से दम घुटने के कारण बताया है. जिसके बाद बाढड़ा पुलिस ने हरकत में आते हुए हत्या का केस दर्ज किया था. अब पुलिस ने मामले की जांच करते हुए फौजी की हत्या मामले का पटाक्षेप किया है. फौजी की पत्नी मोनिका ने अपने दोस्ती दीपक उर्फ विक्की से मिलकर हत्या की योजना बनाई थी. मनीषा ने पति को नींद की गोलियां दी और देर रात दोनों ने मिलकर फौजी प्रवीन की गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट से दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बाढड़ा पुलिस थाना प्रभारी राम अवतार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने इस मामले में फौजी की पत्नी मनीषा व इसी गांव के उसके दोस्त दीपक उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया है. दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है. पूछताछ के दौरान फौजी की गला दबाकर हत्या करने की बात कबूली है. पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है और दोनों से पूछताछ जारी है.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर