लाइव टीवी

फंदे से लटकती मिली महिला, पिता ने लगाया आरोप-पति के अवैध संबंधों के चलते की हत्या

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: October 29, 2019, 7:46 PM IST
फंदे से लटकती मिली महिला, पिता ने लगाया आरोप-पति के अवैध संबंधों के चलते की हत्या
दादरी में एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला. (सांकेतिक तस्वीर)

दादरी में एक विवाहिता का शव (Dead body) फांसी के फंदे से लटकता (Hanged) हुआ मिला. पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पति के अवैध संबंध (Illicit Relations) चलते मेरी बेटी की जान ले ली.

  • Share this:
चरखी दादरी. दादरी शहर के प्रेम नगर क्षेत्र में मंगलवार की शाम को एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका (Hanged) मिला है. परिजनों ने मृतक महिला के पति (Husband) पर दूसरी महिला से अवैध संबंध (Illicit Realationship) होने का आरोप लगाया और कहा कि इस वजह से ससुरालियों ने मेरी बच्ची की हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पति हरियाणा पुलिस मेें है तैनात

महिला के फांसी के फंदे से लटक कर मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और मृतका के परिजन पहुंच गए. पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर जांच करवाई. मृतका के पिता सुखबीर सिंह ने बताया कि उसकी बेटी का पति हरियाणा पुलिस में झज्जर में तैनात है. देर रात उसकी बेटी का उसके पति से झगड़ा हुआ था और सुबह-सुबह वह अपनी सर्विस रिवॉल्वर घर छोड़कर फरार हो गया.

Dadri
मृतका के पिता सुखबीर सिंह ने बताया कि उसकी बेटी का पति हरियाणा पुलिस में झज्जर में तैनात है.


मृतका के पिता ने लगाए ये गंभीर आरोप

पिता सुखबीर सिंह ने आरोप लगया कि उसकी बेटी पिंकी का अपने पति से उसके अवैध संबंधों को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके चलते ही उसके ससुराल के लोगों ने उसकी बेटी की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया. वहीं डीएसपी शमशेर दहिया मौके पर पहुंचे और जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया दिया है.

यह भी पढ़ें: BJP नेता जांगड़ा ने कहा, मुझे टिकट नहीं मिला इसलिए JJP से करना पड़ा गठबंधन
Loading...

दिल्ली विधानसभा चुनाव पर बोले डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला- अभी बहुत जल्दबाजी होगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...