सहेली से हुआ प्यार, 10 लाख रुपये खर्च कर करवाया सेक्स चेंज, रचाई शादी
Charkhi-Dadri News in Hindi

सहेली से हुआ प्यार, 10 लाख रुपये खर्च कर करवाया सेक्स चेंज, रचाई शादी
प्रतिकात्मक तस्वीर

शादी के कुछ दिन बाद जब लड़की के परिजनों को सलैंगिंग शादी के बारे में जानकारी मिली तो विरोध कर दोनों को आपस में मिलने नहीं दिया. जिसको लेकर लिंग परिवर्तन करवाने वाली लड़की पुलिस दरबार पहुंची.

  • Share this:
दादरी शहर की अलग-अलग कॉलोनियों की निवासी दो लड़कियों के बीच नौंवी कक्षा से दोस्ती शुरू हुई. कॉलेज पहुंचते ही दोनों के बीच इस कदर प्यार बढ़ गया कि दोनों ने शादी करने का निर्णय ले लिया. एक लडक़ी ने परिजनों को अपनी इच्छा बताई तो परिजन भी हैरान हो गए. काफी जद्दोजहद के बाद लडक़ी के परिजनों ने किसी तरह पैसा जुटाकर अपनी बेटी का लिंग परिवर्तन करवाने के लिए सर्जरी शुरू करवा दी.

सर्जरी की प्रथम प्रक्रिया पूरी होने पर दोनों सहेलियों ने दिल्ली के कडक़डड़ूमा स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. हालांकि इस शादी की भनक साथी लड़क़ी के परिजनों को नहीं थी. शादी के कुछ दिन बाद जब लडक़ी के परिजनों को सलैंगिंग शादी के बारे में जानकारी मिली तो विरोध कर दोनों को आपस में मिलने नहीं दिया. जिसको लेकर लिंग परिवर्तन करवाने वाली लडक़ी पुलिस दरबार पहुंची और एसपी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की.

राम रहीम के जेल जाने के बाद डेरे की कमान संभाल रही है ये महिला!



पुलिस के पास पहुंची शिकायत में लिंग परिर्वतन करने वाली लडक़ी ने दोनों की शादी के दस्तावेजों सहित सर्जरी व अन्य प्रमाण पेश किए. पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाकर जांच की. इस दौरान एक लडक़ी के पक्ष के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी लडक़ी को ब्लैकमेल किया जा रहा है. जबकि लिंग परिर्वतन करवाने वाली लडक़ी व परिजनों ने कहा कि कर्ज लेकर लिंग परिवर्तन करवाया.
अब दूसरी लडक़ी के परिजन विरोध करते हुए धमकियां दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के बयान लिए हैं और उनको आपस में बातचीत कर सुलह करवाने के लिए 15 जनवरी तक का समय दिया है.

लिंग परिवर्तन पर खर्च आया 10 लाख, लेना पड़ा कर्ज

लिंग परिवर्तन करवाने वाली लडक़ी के पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने करीब एक साल पहले लिंग परिवर्तन के लिए सर्जरी कराई थी. सर्जरी पर करीब 10 लाख रुपये खर्च आया था. कुछ रुपये तो उनके पास थे लेकिन कुछ उन्हें कर्ज भी लेना पड़ा. यह कर्ज अब तक नहीं चुका पाए हैं, जबकि एक और सर्जरी होनी अभी बाकी है.

सुलह करवाने का प्रयास

सिटी थाना पुलिस प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि शिकायत में युवक ने ससुरालियों पर पत्नी से नहीं मिलने देने के आरोप लगाए हैं. दोनों पक्षों को थाने बुलाया था और उनसे बातचीत की गई. पुलिस दोनों पक्षों में सुलह कराने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें:-

हरियाणवी मॉडल एनी बी पर जानलेवा हमला, पति और प्रेमिका पर आरोप

झज्जर में 11 साल की बच्ची का शव मिलने का मामला, रेप के बाद की गई थी हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading