अब चौटाला परिवार के लिए चुनाव प्रचार करेंगी दंगल गर्ल्स

बबीता फौगाट अपने पिता द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर फौगाट, मां दया कौर, चचेरा भारी राहुल फौगाट, भाभी व अन्य सदस्यों के साथ गुरुवार को सिरसा में अजय चौटाला के निवास पर मुलाकात करते हुए पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 9, 2018, 1:23 PM IST
अब चौटाला परिवार के लिए चुनाव प्रचार करेंगी दंगल गर्ल्स
बबिता फोगाट (फेसबुक)
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 9, 2018, 1:23 PM IST
दंगल गर्ल व अंतर्राष्ट्रीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने अपने पिता द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर फौगाट व परिजनों के साथ इनेलो महासचिव अजय सिंह चौटाला से मुलाकात की और उनको अपना समर्थन देते हुए दुष्यंत चौटाला को भावी सीएम बताया. बबीता फोगाट के चाचा व युवा इनेलो के पूर्व जिलाध्यक्ष सज्जन बलाली पहले ही इनेलो छोड़ने की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन अब फौगाट परिवार ने अजय चौटाला से मुलाकात कर समर्थन दिया है.

बबीता फोगाट अपने पिता द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर फोगाट, मां दया कौर, चचेरा भारी राहुल फोगाट, भाभी व अन्य सदस्यों के साथ गुरुवार को सिरसा में अजय चौटाला के निवास पर मुलाकात करते हुए पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया. इस दौरान परिवार के सदस्य नैना चौटाला व मेघना सिंह से भी मिले और मिठाइयां भेंट की. महावीर फोगाट परिवार काफी वर्षों से इनेलो परिवार के साथ जुड़ा हुआ है. पिछले दिनों दादरी के झोझू कलां में आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम में भी बबीता मंच पर उपस्थित रही हैं.

अजय चौटाला को गोर्वधन व भैया दूज की बधाई देने के बाद फोगाट फेमिली ने बताया कि चरखी दादरी व भिवानी क्षेत्र अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमि रही है इसलिए वे इनेलो नहीं बल्कि अजय सिंह चौटाला परिवार के साथ जुड़े हैं. महावीर फोगाट ने बताया कि दुष्यंत चौटाला हरियाणा के सीएम बनेंगे. हरियाणा में युवा वर्ग के साथ-साथ हर वर्ग दुष्यंत से जुड़ चुका है. आने वाले समय में अजय चौटाला परिवार के लिए उसकी बेटियों को प्रचार करना पड़ेगा तो भी करेंगी. ​

यह भी पढ़ें-  रेसलर गीता-बबीता फोगाट ने इस मामले को लेकर दर्ज कराई शिकायत

यह भी पढ़ें-  हरियाणा की जनता को कांग्रेस कार्यकाल की याद आ रही है: गीता भुक्कल

यह भी पढ़ें-  इनेलो के ‘महाभारत’ में अजय चौटाला की एंट्री, बोले अब याचना नहीं रण होगा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर