चरखी दादरी: युवक की चाकू, डंडों से पीट-पीटकर हत्या, बचाने आए भाई पर भी किया चाकुओं से हमला

चरखी दादरी में युवक की हत्या

चरखी दादरी में युवक की हत्या

Murder in Charkhi Dadri: मृतक का भाई बीच-बचाव करने पहुंचा तो उस पर भी चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया.

  • Share this:

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले के चंपापुरी जलघर में आपसी कहासुनी को लेकर एक युवक की चाकुओं व डंडों से हमला कर हत्या (Murder) कर दी. हमले के दौरान बचाव के लिए पहुंचे मृतक के भाई पर भी चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया. हमले के बाद आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने मृतक के शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाते हुए परिजनों को सौंप दिया. वहीं तीन नामजद सहित आधा दर्जन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि चंपापुरी कालोनी निवासी 22 वर्षीय विकास जांगड़ा बीती देर शाम घुमने के लिए जलघर की ओर गया था. जहां आधा दर्जन युवकों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसी दौरान युवकों ने विकास पर डंडों से हमला कर पैर तोड़ दिए और चाकुओं से हमला कर दिया. हमले की सूचना पर विकास का भाई रवि मौके पर पहुंचा तो हमलावरों ने उस पर भी चाकुओं से हमला करते हुए घायल कर दिया और फरार हो गए.

किसी तरह विकास को गंभीर हालत में दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद भिवानी रेफर कर दिया लेकिन विकास ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वारदात की सूचना मिलने पर सुबह सिटी पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

मृतक के भाई रवि ने बताया कि उसके भाई विकास का कुछ दिन पूर्व एक युवक के साथ झगड़ा हो गया था, जिसका आपसी तौर पर समझौता भी हो गया था. बीती रात उसका भाई जलघर की ओर घूमने गया तो उक्त युवक ने अपने साथियों के साथ विकास पर डंडों व चाकुओं से हमला कर दिया. वह बीच-बचाव करने पहुंचा तो उस पर भी चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए.
पुलिस ने कही ये बात

वहीं जांच अधिकारी एसआई अनिल कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया है. इस संबंध में परिजनों के बयान पर तीन नामजदों सहित आधा दर्जन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज