चरखी दादरी: दिनदहाड़े 25 वर्षीय युवक का अपहरण, लोगों ने 2 बदमाशों को पकड़ा

युवक का अपहरण
युवक का अपहरण

बोलेरो (Bolero) में सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने शंकर का दिनदहाड़े अपहरण (Kidnap) कर लिया और फरार हो गए. युवक का अपहरण होते ही आसपास के लोगों ने बुलारों सवारों का पीछा किया.

  • Share this:
चरखी दादरी. दादरी शहर के गौशाला चौके समीप से दिनदहाड़े बुलारों में सवार होकर आए युवकों ने एक 25 वर्षीय युवक का अपहरण (Kidnap) कर लिया. लोगों ने पीछा किया तो अपहर्ताओं (Kidnapper) ने एक युवक पर हमला कर घायल कर दिया, जबकि लोगों ने दो युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं बुलेरों सवार युवक को लेकर फरार हो गए. फिलहाल सिटी पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पंजाब के मोहाली में दुकान चलाने वाला झज्जर निवासी 25 वर्षीय शंकर अपने मामा के दादरी स्थित गौशाला क्षेत्र में घर पर आया हुआ था. सायं बुलेरो में सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने शंकर का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया और फरार हो गए. युवक का अपहरण होते ही आसपास के लोगों ने बुलारों सवारों का पीछा किया. अपहर्ताओं ने एक युवक पर हमला कर घायल भी कर दिया. वहीं लोगों ने दो अपहर्ताओं को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया.

लोगों ने दो अपहरणकर्ताओं  को पकड़ा



गौशाला चौक निवासी राजेश खन्ना व नवीन कुमार ने बताया कि उनका रिश्तेदार झज्जर निवासी शंकर उनके घर आया हुआ था. शाम को पंजाब नंबर की एक बुलेरो उनके घर के पस आकर रूकी और शंकर का अपहरण कर फरार हो गए. उन्होंने परिजनों के साथ अपहर्ताओं का पीछा किया तो नवीन पर हमला कर घायल कर दिया. मुश्किल से अपहर्ताओं में दो को काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया है.
पुलिस ने कुछ भी कहने से किया इनकार

वहीं सिटी पुलिस थाना प्रभारी बलबीर सिंह ने कैमरे के सामने आने से मना करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. शिकायत मिलने व जांच करने के बाद ही सही कारणों का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें- COVID-19: अंबाला में पकड़ी गई नकली सेनिटाइजर बनाने वाली फैक्ट्री, 350 बोतलें बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज