शराब पिलाकर ईंटों से हमला कर युवक की हत्या, स्कूल के पास मिला शव

परिजनों ने बताया कि कन्या स्कूल के पास ही दौलत को शराब पिलाई और बाद में तार से घला घोंटकर व ईंटों से हमला करके हत्या कर दी.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 26, 2019, 3:31 PM IST
शराब पिलाकर ईंटों से हमला कर युवक की हत्या, स्कूल के पास मिला शव
युवक की हत्या
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 26, 2019, 3:31 PM IST
गांव चरखी में एक युवक की शराब पिलाकर पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का शव सुबह गांव के कन्या स्कूल के समीप गली में पड़ा मिला. पुलिस जांच में पाया कि युवक की गला घोंटकर व ईंटों से हमला कर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि गांव चरखी निवासी 30 वर्षीय दौलत एक दिन पूर्व गांव में किसी के खेतों में मजदूरी करने गया था. देर रात दौलत घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की. सुबह दौलत का शव कन्या स्कूल के पास पड़ा मिला तो पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर दादरी सदर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की.

परिजनों ने बताया कि कन्या स्कूल के पास ही दौलत को शराब पिलाई और बाद में तार से घला घोंटकर व ईंटों से हमला करके हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को गली में फेंककर हत्यारे फरार हो गए. पुलिस ने शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

मृतक के भाई धर्मेंद्र ने बताया कि गांव के कुछ लोग मजदूरी करवाने के लिए उसके भाई दौलत को खेत में ले गये थे. देर रात उन्हीं लोगों ने उसके भाई को शराब पिलाकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस जांच अधिकारी एसआई देवेंद्र सिंह ने बताया कि जांच के दौरान हत्या का मामला सामने आया है. हत्यारों द्वारा तार से घला घोंटा गया है और ईंट से हमला कर हत्या की गई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें-

राम रहीम की गुरु गोविंद सिंह से तुलना करने पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ भारी रोष

बहादुरगढ़ कांग्रेस की गुटबाजी पार्टी उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा पर पड़ सकती है भारी
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...