गोलियों की बौछार से दहला चौटाला गांव, सरेआम शराब के 2 कारोबारियों की हत्‍या
Sirsa News in Hindi

गोलियों की बौछार से दहला चौटाला गांव, सरेआम शराब के 2 कारोबारियों की हत्‍या
मृतक के परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

हरियाणा (Haryana) के चौटाला गांव (Chautala Village) में दोहरे हत्याकांड (Double Murder) को अंजाम देने वाले हत्यारों (killers) ने करीब 36 राउंड फायिरंग की थी.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा (Haryana) का चौटाला गांव (Chautala Village) सोमवार देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. वारदात में हमलावरों ने गांव के ही दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतकों की पहचान मुकेश (Mukesh) और जयप्रकाश (Jai Prakash) के रूप में हुई है. दोनों ही शराब के ठेकेदार बताए जाते है. वारदात कल देर रात की है, जहां 3 हमलावरों  शराब कारोबारियों पर लगभग 36 गोलियां दागी.

हमलावरों के फरार होने के बाद दोनों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. फ़िलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है.

गौरतलब है कि गांव चौटाला के रहने वाले जयप्रकश और मुकेश निवासी भारूखेड़ा देर रात गांव से कुछ ही दूरी पर हाई वे पर स्थित एक ढाबे पर खाना खा रहे थे तभी कुछ लोग उस जगह पर पहुंचे और दोनों पर ताबड़तोड़ गोलिया चलानी शुरू कर दी. घटना की सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस के बड़े अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे. दोनों लोगों को अस्पताल भिजवाया गया जहाँ उनकी मौत हो गई.



चौटाला में खुलआम होता है अवैध शराब का कारोबार
मृतक के परिजन पवन ने आरोप लगाया कि मृतक जयप्रकश और मुकेश दोनों शराब के ठेकेदार है और पिछले काफी समय से गांव के लोग अवैध शराब बेचने का काम करते है. हालांकि, इस मामले में चौटाला पुलिस भी इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि उन लोगों ने कल देर रात ठेके पर आकर शराब का सेवन किया और जयप्रकश और मुकेश पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

अवैध शराब बेंचने को लेकर था झगड़ा
डबवाली सदर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मृतक मुकेश और जयप्रकाश दोनों शराब के कारोबारी है और इनका गांव के ही कुछ लोगों के साथ अवैध शराब बेचने को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. उन्होंने कहा कि कल देर रात करीब दो लोग इनके ठेके पर आए और उन लोगों ने बीयर पी. थोड़ी देर बाद एक व्यक्ति और आया और तीनों ने शराब पी.

मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीसरा व्यक्ति एक बैग लेकर आया जिसमें हथियार थे. तीनों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिससे मुकेश और जयप्रकश गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित किया गया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज