...जब CM खट्टर ने अपने ही पार्टी के नेता से कहा- गर्दन काट दूंगा तेरी

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 4:21 PM IST
...जब CM खट्टर ने अपने ही पार्टी के नेता से कहा- गर्दन काट दूंगा तेरी
खट्टर पहले भी सार्वजनिक रूप से गुस्सा कर चुके हैं. एक बार सेल्फी ले रहे युवक को धक्का भी दिया था. (फाइल फोटो)

जन आर्शीवाद रैली के दौरान भड़के खट्टर, वीडियो हुआ वायरल, सुरजेवाला ने कसा तंज- अपने नेता का ये हाल तो जनता का क्या करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 4:21 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक रैली के दौरान हाथ में फरसा लेकर जनता को संबोधित कर रहे हैं. इसी बीच अचानक पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने लगे. बस फिर क्या था सीएम खट्टर गुस्सा हो गए. वो अचानक फरसा हाथ में लिए पीछे घूमे और बीजेपी नेता को घूरते हुए कहा ये क्या कर रहे हो, गर्दन काट दूंगा तेरी. हटो एक तरफ. बताया जा रहा है कि यह मामला जन आशीर्वाद रैली के दौरान बुधवार का है.

बीजेपी नेता ने मांगी माफी
इसके बाद बीजेपी नेता सीएम खट्टर से माफी मांगते नजर आए. यह वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इसे अपने ट्विटर हैंडर से शेयर किया. सुरजेवाला ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है. फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी. फिर जनता के साथ क्या करेंगे.'



पहले भी गुस्सा दिखा चुके हैं सीएम खट्टर
यह पहला मौका नहीं है जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस तरह से व्यवहार किया हो. वो पहले भी सार्वजनिक तौर पर गुस्सा कर चुके हैं. पिछले दिनों करनाल में एक कार्यक्रम के दौरान पास खड़े युवक ने जब उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी तब खट्टर ने उसे धक्का दे दिया था और उसपर जमकर बरसे थे. इसके अलावा फरवरी में एक बुजुर्ग दंपत्ति जब उनके पास लाखों की धोखाधड़ी की शिकायत लेकर पहुंचे थे, तो भी खट्टर ने उनकी समस्या का हल ढूंढने के बजाए उन्हें खरी खोटी सुना दी थी.

ये भी पढ़ें: Chandryaan-2: खतरनाक इलाके में फंसा है लैंडर विक्रम, यूरोपियन स्पेस एजेंसी की रिपोर्ट से खुलासा

जम्‍मू-कश्‍मीर में अगले माह BDC चुनाव बताएंगे हालात सामान्य हुए या नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...