CM मनोहर लाल ने हिसार को दिये कई उपहार, एक दिन प्रदेश की 306 नई परियोजनाओं का किया शुभारंभ

सीएम मनोहर लाल ने आज हिसार को कई सारी परिजनाओं की सौगात दी.
सीएम मनोहर लाल ने आज हिसार को कई सारी परिजनाओं की सौगात दी.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) आज हिसार(Hisar) पहुंचे और जिले में 306 परियोजनाओं (Projests) का शिलान्याश और उद्घाटन किया. उन्होंने हिसार एयरपोर्ट(Hisar Airport) फेज दो के 10 हजार फीट लंबे रनवे का भूमिपूजन किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 4:44 PM IST
  • Share this:
हिसार. हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) एवं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) ने आज हिसार (Hisar) में एयरपोर्ट (Airport) फेज 2 के 10 हजार फीट लंबे रनवे का भूमि पूजन कर शुभारंभ किया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री ने करोडों रुपये की लागत से प्रदेश स्तरीय 306 नई परियोजनाओं का शुभारंभ कर प्रदेश के लोगों को सौगात दी. प्रदेश स्तरीय 306 परियोजनाओं में सोनीपत जिले को छोड़कर शेष सभी जिलों के लिए योजनाओं का शुभारंभ किया गया. सोनीपत जिला के बरोदा में उपचुनाव होने के कारण वहां पर आदर्श आचार संहिता लगी हुई है.

हिसार में आयोजित आज इस कार्यक्रम में केंद्रीय उड्डयन राज्यमंत्री हरदीप सिंह पुरी बतौर विशिष्ट अतिथि पहुंचने वाले थे, लेकिन किसी कारणवश उनका कार्यक्रम स्थगित हो गया जो इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर पाए. आज के इस कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह, राज्यसभा सांसद डीपी वत्स, हिसार के विधायक कमल गुप्ता, बरवाला के विधायक जोगीराम सिहाग, उकलाना के विधायक एवं राज्य मंत्री अनूप धानक, हांसी के विधायक विनोद भयाना सहित अनेक नेता भी मौजूद रहे.

बल्‍लभगढ़: परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या



मुख्यमंत्री ने सबसे पहले हिसार एयरपोर्ट फेज दो के रनवे का भूमि पूजन किया. उसके बाद 306 परियोजनाओं का शुभारंभ करने के बाद एक जनसभा को भी संबोधित किया और तत्पश्चात मुख्यमंत्री ने प्रेस वार्ता की. मुख्यमंत्री ने भाजपा एवं जजपा गठबंधन सरकार के एक वर्ष की उपलब्धियां सामने रखीं.  मुख्यमंत्री ने प्रेस वार्ता के दौरान एक और जहां भाजपा सरकार की दूसरी पारी एवं जजपा एवं भाजपा गठबंधन के दूसरी पारी के पहले साल की उपलब्धियां जनता के सामने रखीं. वहीं पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बरोदा उपचुनाव में भाजपा की जीत होगी.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना
मनोहार लाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि बरोदा उपचुनाव में बाप और बेटा दो ही मैदान में हैं और उनका उम्मीदवार भी दोनों बाप बेटाओं के ही गुणगान कर रहा है और किसी नेता को वह मान भी नहीं रहा. फरीदाबाद और पानीपत में हुई घटनाओं के सवाल पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में क्राइम को किसी भी हालात में पनपने नहीं दिया जाएगा और अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज