Home /News /haryana /

तो क्या टी-20 विश्व कप में नहीं होगा इंडिया पाक-मैच

तो क्या टी-20 विश्व कप में नहीं होगा इंडिया पाक-मैच

  • Agencies
  • Last Updated :
    पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने गुरुवार को कहा है कि भारत में होने वाले के लिए बोर्ड को अभी तक सरकार से मंजूरी नहीं मिली है. खान ने साफ किया कि टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेने का फैसला पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मंजूरी न मिलने के कारण लटका हुआ है.

    खान ने यह भी कहा कि उन्हें अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की तरफ से किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई की धमकी नहीं मिली है. खान ने कहा कि अगर हम टी-20 विश्व कप से नाम वापस ले लेते हैं तो आईसीसी हम पर जुर्माना लगा देगा.

    खान ने कहा, "मैंने प्रधानमंत्री के सचिव से बात की है. अभी तक हमें सरकार की तरफ से टीम को भारत में हो रहे टी-20 विश्व कप में भेजने की मंजूरी नहीं मिली है. अगर हम विश्व कप से अपना नाम वापस ले लेते हैं तो हमें आईसीसी को जुर्माना देना होगा."

    खान ने हालांकि जुर्माने की रकम का खुलासा नहीं किया. उन्होंने कहा, "आईसीसी की हमें कानूनी कार्रवाई की धमकी देना या प्रधानमंत्री की मंजूरी मिलना, इस तरह की खबरों में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है.

    हमने सरकार से टीम को भेजने को लेकर सुझाव और मंजूरी दोनों मांगी थी. सरकार ने कहा है कि हम हालात को देखकर फैसला लेंगे." पाकिस्तान को भारत के खिलाफ 19 मार्च को धर्मशाला में मैच खेलना है.

    Tags: T-20 World cup

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर