हरियाणा: पति के साथ मिलकर नौकरानी ने की NRI की हत्या, नाले में फेंकी लाश
Sonipat News in Hindi

हरियाणा: पति के साथ मिलकर नौकरानी ने की NRI की हत्या, नाले में फेंकी लाश
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस जांच में राजेन्द्र का फोन ट्रैक किया गया तो पता चला कि उसकी आखिरी लोकेशन सोनीपत के खानपुर में थी जो कि नौकरानी हेमा के घर के पास थी.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में रहने वाले एक एनआरआई (NRI) शख्स की लाश हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. एनआरआई की हत्या (Murder) के बाद उसकी लाश को नाले में फेंक दिया गया था. जिसके बाद अब सोनीपत पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बीती 22 जून को NRI सोनीपत के लिए पहाड़गंज के अपने घर से नौकरानी के साथ कार से निकला था. वहीं आरोप है कि नौकरानी ने ही अपने पति के साथ मिलकर NRI की हत्या कर दी.

पूरा मामला दिल्ली के पहाड़गंज इलाके की चुना मंडी का है. जहां 68 साल के राजेन्द्र अवॉट लंदन से दिल्ली आकर जनवरी महीने से अपने घर पहाड़गंज में रह रहे थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से लंदन नहीं जा पा रहे थे. बताया जा रहा है कि राजेन्द्र के घर में हेमा नाम की एक नौकरानी काम करती थी. 22 जून को राजेद्र, हेमा को लेकर अपनी कार से सोनीपत चला गया था. पुलिस के मुताबिक हेमा, राजेन्द्र को सोनीपत के गोहाना ले गई थी. जहां राजेन्द्र को ले जाकर हत्या करने के बाद उसकी लाश को नाले में फेंक दिया.

पुलिस जांच में राजेन्द्र का फोन ट्रैक किया गया तो पता चला कि उसकी आखिरी लोकेशन सोनीपत के खानपुर में थी जो कि नौकरानी हेमा के घर के पास थी. वहीं राजेन्द्र का फोन भी 23 जून को बंद हो गया था.  NRI की हत्या की आरोपी नौकरानी हेमा फरार है. हत्या का मकसद भी अब तक साफ नहीं हो पाया है.



दिल्ली के पहाड़गंज थाने की पुलिस को भी परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दी थी. मामले में दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था. लेकिन अब घटना में सोनीपत पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है. वहीं जानकारी के मुताबिक सोनीपत पुलिस ने बिना जिपनेट पर जानकारी अपलोड किए शव का दाह संस्कार भी कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज