vidhan sabha election 2017

VIRAL VIDEO : ढाबे पर खाना खाते हैं तो हो जाएं सावधान!

News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 2:53 PM IST
VIRAL VIDEO : ढाबे पर खाना खाते हैं तो हो जाएं सावधान!
करनाल के शामगढ़ के एक ढाबे पर कुछ दिनों पहले एक यात्री की पिटाई का वीडियो काफी वायरल हुआ था
News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 2:53 PM IST
करनाल के शामगढ़ के एक ढाबे पर कुछ दिनों पहले एक यात्री की पिटाई का वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में दिखाया गया था कि कैसे ढाबा मालिक, एक यात्री को थप्पड़ मार रहा है.



इस वीडियो के सामने आने के बाद न्यूज़18 ने कई ढाबों की जांच-पड़ताल की और इस प्रक्रिया में कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं. पड़ताल में न्यूज़18 ने यात्रियों से जाना कि जहां बसें रुकती हैं, वहां खाने के दाम और क्वालिटी कैसी होती है.

कुछ यात्रियों ने बताया कि इन ढाबों के खाने की क्वालिटी बिल्कुल अच्छी नहीं होती है, यात्रियों ने ढाबा मालिकों पर गंभीर आरोप भी लगाए. एक यात्री ने कहा कि इन ढाबे वालों का व्यवहार अच्छा नहीं होता है.

एक यात्री ने बताया कि बस के ड्राइवरों के साथ ढाबेवालों की सांठगांठ होती है और वो अपनी मर्जी के मुताबिक इन ढाबों पर बसें रोकते हैं.

दूसरी तरफ बस के ड्राइवर और कंडक्टर्स का कहना है कि उन्हें ऊपर से आदेश होते हैं कि बसें कहां खड़ी करनी है. कुछ ने इस बात का भी खंडन किया कि बसें प्राइवेट ढाबों पर रुकती हैं.

एक बस ड्राइवर ने कैमरे पर कहा कि मैनेजमेंट का जहां आर्डर होता है, वहां बसों को रोका जाता है. एक ड्राइवर ने तो यहां तक कह दिया कि बस को अपनी इच्छा पर रोकते हैं, जहां खाना अच्छा मिलता है, वहीं बस को रोक देते हैं.

यात्री को थप्पड़ मारे जाने की पूरी घटना पर जब हरियाणा के परिवहन मंत्री से बात की गई तो पता चला कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है. मंत्री ने इस बात का आश्वासन ज़रूर दिया कि अगर मामले की लिखित शिकायत उनके पास आती है और इसमें कोई दोषी पाया जाता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर