लाइव टीवी

दिग्विजय चौटाला ने विधायक बलराज कुंडू को दी धैर्य रखने की नसीहत
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: March 3, 2020, 1:52 PM IST
दिग्विजय चौटाला ने विधायक बलराज कुंडू को दी धैर्य रखने की नसीहत
विधायकों की नाराजगी पर दिग्विजय ने कही ये बात

बलराज कुंडू (Balraj Kundu) को नसीहत देते हुए कहा कि कई बार कुछ लोग दूसरों की छवि धूमिल करते है. इस घोटाले (Scam) में कोई भी शामिल हुआ तो उसको सजा मिलनी चाहिए.

  • Share this:
सिरसा. जजपा नेता और इनसो के राष्ट्रीय अध्य्क्ष दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने विधायक बलराज कुंडू को धैर्य रखने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर जो आरोप लगाए है जैसा वे जांच चाहते थे वैसी जांच सरकार ने शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू अपनी इच्छा से अधिकारी भी इस जांच कमेटी में चाहते है तो ये संभव नहीं है. सरकार दूध का दूध और पानी का पानी करेगी कि इस घोटाले में कौन शामिल है और कौन नहीं.

उन्होंने बलराज कुंडू को नसीहत देते हुए कहा कि कई बार कुछ लोग दूसरों की छवि धूमिल करते है. इस घोटाले में कोई भी शामिल हुआ तो उसको सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ये समय सही नहीं है कि बलराज कुंडू को सरकार से पीछे रहना चाहिए.

वहीं दिग्विजय ने जजपा विधायक राम कुमार गौतम और देवेंद्र बबली द्वारा नाराजगी जताये जाने पर जवाब देते हुए कहा कि कुछ समय पहले दादा गौतम को कुछ नाराजगी थी अब ऐसा कोई मामला नहीं है. ये पार्टी का अंदरूनी मामला है. उन्होंने कहा कि दोनों विधायकों की नाराजगी को दूर कर दिया गया है. जजपा के 10 विधायक उनकी पार्टी और सरकार के साथ मजबूती से खड़े हैं.



13 मार्च को होगी ऐतिहासिक रैली



दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 13 मार्च को युवा रैली ऐतिहासिक होगी. उन्होंने कहा कि इस रैली में लाखों की संख्या में शामिल होंगे. उन्होंने इस रैली में अजय चौटाला के पहुंचने की भी उम्मीद जताई. उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष का काम विरोध ही करना है. उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष को कुछ नहीं मिला तो वे कुरेदते हैं.

बजट की तारीफ की

उन्होंने हरियाणा के बजट की तारीफ करते हुए कहा कि ये बजट हरियाणा के हर वर्ग के हितों को धयान में रखकर बनाया गया है. उन्होंने कहा कि 8 मार्च की सिरसा में सीएम रैली के लिए अभी तक उन्हें कोई न्यौता नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला किसान के बेटे है और किसानों की जो भी समस्या होगी वे उसका समाधान करेंगे.

यह भी पढ़ें: बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 1:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading