फरीदाबाद: 12 साल की बच्ची से 45 साल के पड़ोसी ने किया रेप, गिरफ्तार

फरीदाबाद में 12 साल की बच्ची से रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
फरीदाबाद में 12 साल की बच्ची से रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लड़की ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले 45 साल के व्यक्ति ने उसके साथ डरा धमका कर बलात्कार (Rape) किया और फिर उसे धमकी (Threat) दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में पड़ोस के अंकल ने ही 12 साल की बच्ची को हवस का शिकार बना डाला. जिले के एक इलाके की रहने वाली एक 12 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने बलात्कार (Rape) किया.  फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की के परिजनों की माने तो कई दिनों से लड़की घर में गुमसुम रहती थी जिसके लिए जब उन्होंने लड़की को बार-बार पूछा पर उसने कुछ नहीं बताया

बाद में लड़की ने अपनी मौसी को उसके साथ हुई दरिंदगी की दास्तां सुनाई.  लड़की ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले 45 साल के व्यक्ति ने उसके साथ डरा धमका कर बलात्कार किया और फिर उसे धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसे और उसके परिवार वालों को जान से मार देगा. इसकी जानकारी मिलते ही उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

फरीदाबाद: 12 साल की बच्ची से 45 साल के पड़ोसी ने किया रेप, गिरफ्तार-12 year old girl raped by 45 year old man in faridabad hrrm
फरीदाबाद में बच्ची से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)




पुलिस ने कही ये बात
वहीं पुलिस की मानें तो उन्हें बच्ची के परिजनों ने शिकायत दी थी कि पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने उसके साथ रेप किया है. पुलिस ने बच्ची के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आोरपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. वहीं बच्ची का मेडिकल करवा कर उसके बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज