हरियाणा: 13 साल की दिव्यांग लड़की से अधेड़ ने किया रेप, 5 महीने की गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा
Faridabad News in Hindi

हरियाणा: 13 साल की दिव्यांग लड़की से अधेड़ ने किया रेप, 5 महीने की गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा
रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पड़ोस में ही रहता है आरोपी, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी (Accused) को किया गिरफ्तार (Arrest).

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 10:48 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में 13 साल की दिव्यांग लड़की के साथ रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के परिजनों की मानें तो नाबालिग मानसिक रूप से विक्षिप्त है. वहीं सुनने और बोलने से भी लाचार है. पिछले कुछ दिन से लड़की काफी परेशान नजर आ रही थी, जिसके बाद परिवार ने पूछताछ की तो पता चला कि पड़ोस में ही रहने वाले एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और बुरी तरह से मारा पीटा भी था.

वहीं परिजनों ने जब नाबालिग का डॉक्टर से चेकअप कराया तो वह गर्भवती मिली. परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि जब शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने पहले तो आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने की बजाय उनसे ही बदसलूकी की और पर बाद में उनके विरोध के चलते मामला दर्ज कर लिया. वहीं पुलिस अपने ऊपर लगे लापरवाही के आरोपों से इंकार कर रही है. उनके मुताबिक शिकायत मिलते ही उन्होंने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पलवल में 10 साल की बच्ची की हत्या



वहीं होडल थाना पुलिस ने बीजेपी विधायक जगदीश नायर के गांव पैगलतू निवासी चौथी कक्षा की छात्रा का गांव के निकट ज्वार के खेतों से शव बरामद किया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवाया. 10 वर्षीय बच्ची सोमवार दोपहर से ही लापता थी. बच्ची के परिजन इस मामले में थाना पुलिस को शिकायत देने भी गए थे,लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने शिकायत लेने से इंकार कर दिया. गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने होडल थाने का घेराव किया और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने व पुलिस कर्मी के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्रवाई करने की मांग की.
घर से लापता थी बच्ची

मृतक बच्ची के परिजनों का कहना था कि उनकी बच्ची सोमवार दोपहर से घर से लापता थी. उन्होंने उसे अपने आसपास के घरों में तलाश किया. लेकिन उसका कही कोई सुराग नहीं लग सका. उन्होंने बताया कि इस मामले की शिकायत लेकर वह थाना परिसर पहुंचे, लेकिन वहां तैनात पुलिसकर्मी महेंद्र ने उन्हें धमकाया और शिकायत लेने से इंकार कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज