लाइव टीवी

फरीदाबाद: गुरुग्राम पुलिस पर फायरिंग, कैदियों को छुड़ा ले गए बदमाश, एनकाउंटर कर तीन को दबोचा
Faridabad News in Hindi

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 2, 2020, 8:30 AM IST
फरीदाबाद: गुरुग्राम पुलिस पर फायरिंग, कैदियों को छुड़ा ले गए बदमाश, एनकाउंटर कर तीन को दबोचा
फरीदाबाद में 2 कैदियों को छुड़ा ले गए बदमाश, पुलिस ने एनकाउंटर कर 3 को दबोचा (सांकेतिक तस्वीर)

फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police) ने गांव भनकपुर के पास एनकाउंटर कर एक कैदी समेत तीन बदमाशों को पकड़ लिया है.

  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा के गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड (Gurugram-Faridabad Road) पर पुलिस की बस पर दर्जनभर हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दो कुख्यात बदमाशों को छुड़ा लिया. फायरिंग में एएसआइ जितेंद्र को कंधे में गोली लग गई. उनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि गुरुग्राम पुलिस दोनों आरोपियों को फरीदाबाद कोर्ट में पेश करने के बाद वापस गुरुग्राम ले जा रही थी. इस घटना के तुरंत बाद सक्रिय हुई फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police) ने गांव भनकपुर के पास एनकाउंटर कर तीन बदमाशों को पकड़ लिया. तीनों को हाथ और पैरों में गोली लगी है, जिनका इलाज बादशाह खान अस्पताल में चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम पुलिस शनिवार को आठ पुलिसकर्मियों की कड़ी सुरक्षा के बीच सरकारी गाड़ी से दो कैदियों को लेकर अदालत में पेशी के लिए फरीदाबाद आई थी. फरीदाबाद कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस उन्हें वापस गुरुग्राम लेकर लौट रही थी, तभी रास्ते में हनुमान मंदिर के पास बदमाशों ने पुलिस की बस पर फायरिंग कर दी. इस दौरान एक गोली एएसआई जितेंद्र को लग गई. घायल एएसआई को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक कैदी समेत तीन बदमाशों को पकड़ा
बहरहाल, जवाबी कार्रवाई और बदमाशों का पीछा करते हुए पुलिस ने एक कैदी समेत तीन बदमाशों को तो पकड़ लिया, लेकिन इस बीच एक कैदी फरार होने में कामयाब हो गया. घटना के बाद गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस का दावा है जल्द ही बाकी के आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मालूम हो कि शनिवार को सूरजकुंड मेला का शुभारंभ करने के लिए राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री समेत कई वीवीआईपी शहर में था. इस दौरान फरीदाबाद शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. बावजूद इसके बेखौफ बदमाश इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो गए.

ये भी पढ़ें:- रात में दोस्तों के साथ पी थी शराब, सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश...

ये भी पढ़ें:- कैब ड्राइवर की बेटी विंका ने खेलो इंडिया चैम्पियनशिप में जीता ब्राउंज मेडल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 7:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर