21 वर्षीय नवविवाहिता की मौत, ससुराल वालों पर जहर देने का आरोप

मृतका के परिजनों ने अपनी दो बेटियों की शादी 2014 में आदर्श नगर से विजय नगर में की थी, जहां शादी के बाद से ही उनकी बेटियों को प्रताड़ित किया जा रहा था. उनका आरोप है कि गत दिवस ससुरालियों ने उनकी एक बेटी को जहर देकर मार डाला.

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: June 5, 2019, 5:31 PM IST
21 वर्षीय नवविवाहिता की मौत, ससुराल वालों पर जहर देने का आरोप
शव को सड़क पर रख जाम लगाते परिजन
deepak kumar | News18 Haryana
Updated: June 5, 2019, 5:31 PM IST
बल्लभगढ के विजय नगर में जहर खाने के चलते 21 वर्षीय नवविवाहिता की मौत हो गई. जिससे गुस्साये परिजनों ने मृतक बेटी के शव को सड़क पर रख जाम लगाा दिया. अंबेडकर चौक से मलेरना को जाने वाले रास्ते पर परिजनों ने घंटों जाम लगाये रखा और ससुरालियों के ऊपर बेटी को जहर देकर जान से मारने का आरोप लगाया. मृतका अपने पीछे 10 महीने की बेटी छोड़कर गई है. पुलिस ने जैसे तैसे समझा बुझाकर जाम खुलवाया और जाम में फंसे सैंकडों वाहनों को फ्री किया.

मृतका के परिजनों ने अपनी दो बेटियों की शादी 2014 में आदर्श नगर से विजय नगर में की थी, जहां शादी के बाद से ही उनकी बेटियों को प्रताड़ित किया जा रहा था. उनका आरोप है कि गत दिवस ससुरालियों ने उनकी एक बेटी को जहर देकर मार डाला. पुलिस की इस मामले में हुई कार्यवाही से नाखुश परिजनों ने जाम लगा दिया और न्याय की मांग की.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया और जाम फंसे हुए सैंकडों वाहनों को जाम मुक्त किया. पुलिस ने परिजनों को विश्वास दिलाया है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा. आदर्श नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि ससुरालियों पर आईपीसी 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है जो इस मामले में आरोपी पाया जायेगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी.

ये भी पढ़ें-

रोहतक में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

दुकान में शराब पीने से मना किया तो लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

फरीदाबाद में चलती कार बनी 'आग का गोला', बाल-बाल बचा परिवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...