लाइव टीवी

फरीदाबाद में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: November 11, 2019, 3:17 PM IST
फरीदाबाद में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
फरीदाबाद में दिनदहाड़े युवक की हत्या

32 साल का जतिन फरीदाबाद के सेक्टर 21-d में अपने परिवार के साथ रहता था, जो आज सुबह नोएडा में अपनी जॉब के लिए घर से निकला था

  • Share this:
फरीदाबाद. जिले में एक युवक की दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. कार सवार युवक पेट्रोल पंप पर सीएनजी (CNG) भरवाने के लिए रुका था, तभी उसका पीछा करते आ रहे बाइक सवार युवकों ने बाइक से उतर कर उस पर ताबडतोड़ फायरिंग कर दी. युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. परिजनों ने मृतक जतिन की तलाकशुदा पत्नी पर हत्या का शक जताया है.

32 साल का जतिन फरीदाबाद के सेक्टर 21-d में अपने परिवार के साथ रहता था, जो आज सुबह नोएडा में अपनी जॉब के लिए घर से निकला था. जब वह नेशनल हाईवे पर मेवला के नजदीक पेट्रोल पंप पर सीएनजी गैस भरवाने लिए रुका तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी.

तीन गोलियां मारी

आरोपियों ने जतिन को तीन गोलियां मारी. जतिन के परिजनों ने हत्या का शक जतिन की पूर्व पत्नी पर जताया है. जतिन का इसी साल जनवरी में अपनी पत्नी वैशाली से तलाक हो गया था. पुलिस के मुताबिक जतिन को सिर, हाथ और पैर में गोली मारी गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस फिलहाल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-

बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का साथी गिरफ्तार...

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार को मिली हरी झंडी, कभी भी हो सकती है घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर