थाने में महिला की पिटाई का मामला, आरोपी पुलिसकर्मियों को मिली जमानत
Faridabad News in Hindi

बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पुलिसकर्मी महिला की चमड़े की बेल्ट से पिटाई करते दिखे थे.

  • Share this:
फरीदाबाद के आदर्श नगर थाने में तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा थाना परिसर में एक महिला की बेल्ट से पिटाई करने के मामले में 5 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इन सभी को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया जिसके बाद इन्हें जमानत मिल गई.

महिला की पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल

बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पुलिसकर्मी महिला की चमड़े की बेल्ट से पिटाई करते दिखे थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आयुक्त ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिए. साथ ही दोनों हवलदारों को निलंबित कर दिया गया, जबकि एक साल के अनुबंध पर तैनात तीन स्पेशल पुलिस कर्मियों (एसपीओ) को बर्खास्त कर दिया. पुलिस अब पीड़ित महिला को तलाश कर रही है.



2018 का बताया जा रहा वीडियो



ये वीडियो 2018 का बताया जा रहा है. बता दें के महिला को पीटने के मामले में पांचों पुलिसकर्मियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 342, 509 और 34 के खिलाफ के तहत मामला दर्ज किया गया है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हलचल मच गई. जांच में पता चला कि वीडियो अक्टूबर 2018 का है.

क्या है वीडियो में

वायरल हुए सवा चार मिनट से अधिक समय के वीडियो में एक वर्दी पहने, बाकी सिविल ड्रेस में चार लोग दिख रहे हैं. वे महिला को धमकाते व गालियां देते और ठहाके लगाते हुए सुने जा सकते हैं. बीच-बीच में एक शख्स महिला को बेल्ट से पीट रहा है. वीडियो पुलिस आयुक्त संजय कुमार के पास भी पहुंचा. उन्होंने जांच कराई.

ये भी पढ़ें-

12 दिन से गायब बच्चे को परिजनों ने खुद तलाशा तो इस हाल में मिला बच्चा 

वोटों की गिनती के बाद इसलिए ईवीएम को 45 दिन रखा जाता है अंधेरें में
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading