पैसों के मामले में दामाद को छुड़ाने गए ससुर की हत्या

ETV Haryana/HP
Updated: October 12, 2017, 7:43 PM IST
पैसों के मामले में दामाद को छुड़ाने गए ससुर की हत्या
फरीदाबाद में 50 वर्षीय शख्स की हत्या
ETV Haryana/HP
Updated: October 12, 2017, 7:43 PM IST
पैसों के लेनदेन के मामले में दामाद को छुड़ाने गए ससुर ने अपनी जान गंवा दी. मामला फरीदाबाद की भगत सिंह कालोनी का है जहां मूल रूप से बिहार के रहने वाले एक युवक रामदेव पर मुजैडी गांव के टिल्लू नामक युवक के 50 हजार रूपये थे जिसके लिये टिल्लू के आदमी रामदेव को घर से उठा ले गये और बंधक बना लिया.

रामदेव को छुड़ाने के लिये जब उसका ससुर राजा राम गया तो उसके साथ बेल्ट से बुरी तरह से मारपीट की गई. जिसके चलते 50 वर्षीय राजाराम ने दम तोड़ दिया. सूदखोर के डर के चलते पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को भी नहीं दी और वह मृतक का अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे की तभी किसी ने इसकी सुचना पुलिस को दे दी.

मौत की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आरोपी टिल्लू के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी. वहीं घर से उठाकर बंधक बनाये गये रामदेव का कहना है कि उसे कई दिन तक बंधक बना के रखा और ससुर के आने के बाद उसे छोड़ दिया गया.

लेकिन उसके ससुर को बंधक बना कर बुरी तरह पीटा की उनकी मौत हो गई. मृतक राजाराम की बेटी की मानें तो टिल्लू के चार पांच आदमी घर आये थे और उनके पति रामदेव को उठाकर ले गये, जिसके बदले में उसके पास फोन आया कि अपने पिता को भेज तब तेरे पति को छोड़ेंगे, जब उसका पिता राजाराम मुजैडी टिल्लू के पास गया तो उसके साथ मारपीट की जिससे उनकी जान चली गई.
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर