पोते को अगवा कर ले जा रहे बदमाश से भिड़ी 60 साल की दादी

वृद्धा गीता ने भागकर आरोपी को दबोच लिया. इस पर आरोपी युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी.

News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 11:53 AM IST
पोते को अगवा कर ले जा रहे बदमाश से भिड़ी 60 साल की दादी
पोते को बचाने के लिए बदमाश से भिड़ी दादी
News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 11:53 AM IST
हरियाणा में एक 60 वर्षीय वृद्ध महिला ने बहादुरी की मिसाल पेश की है है. बुजुर्ग महिला ने बदमाश से भिड़ कर अपने पोते को अगवा होने से बचा लिया. मामला हरियाणा के हिसार जिले का है, जहां ऋषि नगर में घर में खेल रहे 7 साल  बच्चे को एक युवक ने अगवा करने का प्रयास किया. इस दौरान बच्ची की 60 साल की दादी ने आरोपी युवक को देख लिया और वो उससे भिड़ गई.

बता दें कि 60 वर्षीय गीता अपने घर पर थी और उस समय उसका बेटा राजेश बाहर था, जबकि घर पर उसके साथ पुत्रवधू थी और अन्य तीन पोता-पोती खेल रहे थे. कुछ देर बाद एक अज्ञात युवक घर में घुस गया और वहां खेल रहे बच्चों में से वंश को उठाकर जाने लगा. इस दौरान वृद्धा गीता ने भागकर आरोपी को दबोच लिया. इस पर आरोपी युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी.

बच्चे को छोड़ भागा बदमाश

लेकिन गीता ने बहादुरी का परिचय दिखाते हुए उसे पकड़े रखा. वृद्धा द्वारा शोर मचाते देख युवक बच्चों को वहीं छोड़ कर वहां से फरार हो गई. मारपीट में बुजुर्ग महिला घायल हो गई. परिजनों ने बुजुर्ग महिला तो अस्पाताल में भर्ती करवाया.

बदमाश की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं मामले की सूचना बस स्टैंड चौकी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस की मानें तो आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी गई है और जल्द ही वो पुलिस की गिरफ्त में होगा.

ये भी पढ़ें:- पति ने लगाई फांसी, पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप...
Loading...


ये भी पढ़ें:- सफाई करते हुए बेहोश हुईं कैप्टन अमरिंदर की पत्नी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...